scorecardresearch
 

अक्षय की एक्स से शक्ल मिलने की बात पर, ये बोलीं ट्विंकल

ट्विंकल खन्ना, अरुणाचलम मुरुगनाथम की जिदंगी पर आधारित फिल्म पैडमैन को प्रोड्यूस कर रही हैं. जानिए तब क्या हुआ, जब अरुणाचलम ने ट्विंकल से कहा कि आप रवीना टंडन जैसी दिखती हैं.

X
रवीना टंडन और ट्विंकल खन्ना रवीना टंडन और ट्विंकल खन्ना

ट्विंकल खन्ना फिल्म 'पैडमैन' के साथ अब प्रोड्यूसर भी बन गईं हैं. फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल में हैं. यह फिल्म अरुणाचलम मुरुगनाथम की जिदंगी पर आधारित है, जिन्होंने सस्ते दाम पर सेनिटरी नेपकिन बनाने की शुरुआत की थी.

अक्षय कुमार ने शुरू की पैडमैन की शूटिंग, देखें PHOTO

ट्विकंल ने अपनी किताब 'द लीजेंड ऑफ लक्ष्मीप्रसाद' में भी अरुणाचलम मुरुगनाथम की कहानी बताई थी. हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में ट्विंकल ने कहा, मुझे अरुणाचलम को ढूढ़ने में 8 महीने लग गए थे. 8 महीने बाद जब हम मिले तो मैं अरुणाचलम के शानदार वन लाइनर्स से बहुत प्रभावित हुई थी. अरुणाचलम खुद को गंभीरता से नहीं लेते और मुझे उनकी ये क्वालिटी भी बहुत अच्छी लगी.

ट्विंकल खन्ना क‍ी बेबाक सलाह- लेडीज, पीरियड्स पर शर्म ना करें...

ट्विंकल ने बताया कि पहली मुलाकात में अरुणाचलम ने मुझसे कहा कि आप रवीना टंडन जैसी लगती हैं. तब ट्विंकल ने मजाकिया अंदाज में कहा कि जब मैंने यह सुना तो मैंने एक बार उनकी स्टोरी लेने का इरादा छोड़ दिया था. एक और जोक शेयर करते हुए उन्होंने कहा कि कुछ दिनों पहले मेरे घर एक बैग की डिलीवरी हुई और मुझसे कहा गया कि इसमें मेरे पैंम्पर्स हैं.

ट्विंकल खन्ना ने योगी आदित्यनाथ को दी गैस निकालने की सलाह

फिल्म 'पैडमैन' में मुरुगनाथम की भूमिका अक्षय कुमार कर रहे हैं, जबकि उनकी पत्नी की भूमिका राधिका आप्टे निभा रही हैं. आर. बाल्कि निर्देशित इस फिल्म में अभिनेत्री सोनम कपूर भी गेस्ट रोल निभाती नजर आएंगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें