scorecardresearch
 

Daddy's Boy टाइगर श्रॉफ बोले- चाहता हूं कि पापा को मेरी वजह से जाना जाए

टाइगर श्रॉफ का कहना है कि वह इतना मेहनत करना चाहते हैं कि उनके पिता को उनके नाम से जाना जाए. उन्होंने कहा कि कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद एक स्टारकिड से परे अपनी अलग पहचान बनाना उनके लिए चुनौती थी.

टाइगर श्रॉफ टाइगर श्रॉफ

एक्टर टाइगर श्रॉफ पिछली  बार स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में नजर आए थे. इस फिल्म से अनन्या पांडेय और तारा सुतारिया ने बॉलीवुड डेब्यू किया था. करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म को मिलीजुली प्रतिक्रिया मिली थी. बॉक्स ऑफिस पर भी यह औसत ही साबित हुई थी. टाइगर श्रॉफ का कहना है कि वह इतना मेहनत करना चाहते हैं कि उनके पिता को उनके नाम से जाना जाए. उन्होंने कहा कि कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद एक स्टारकिड से परे अपनी अलग पहचान बनाना उनके लिए चुनौती थी. हालांकि अब टाइगर ने मान लिया है कि वह खुद को साबित करने में सफल हुए हैं.

टाइगर ने आईएएनएस के साथ एक इंटरव्यू में कहा, "मैं हमेशा से अपने पिता, उनकी पॉजिशन और फिल्म जगत में उनके प्रभाव से परिचित था. ऐसे में उनसे खुद को अलग करना मेरे लिए एक चुनौती थी और अब यह कहना गलत नहीं होगा कि मैं अपने पिता के नाम का उपयोग किए बिना अपनी पहचान साबित करने में सफल हूं.''

View this post on Instagram

Finally on my feet...lots of catching up to do⚡️🔥 #finalactionsched #hrithikvstiger

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

View this post on Instagram

#throwbacktuesday😝

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

View this post on Instagram

Getting a little bit of my strength back, 100lb dumbells 15 reps and 400lbs incline presses. #roadtorecovery @rajendradhole

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

टाइगर ने आगे बताया, ''मुझे ऐसा नहीं लगता है कि दर्शकों ने मुझे सिर्फ इसलिए अपनाया है क्योंकि मैं जैकी श्रॉफ का बेटा हूं. मैंने पहले ही इसे अपना लिया है और अब भी मैं कहता रहता हूं कि मुझे गर्व है कि मैं जैकी श्रॉफ का बेटा हूं और मेरा लक्ष्य है कि उन्हें सब टाइगर श्रॉफ के पिता के रूप में जाने.'' टाइगर ने कहा कि एक बार मैं यह कर दूं तब मुझे खुद को लेकर अच्छा महसूस होगा.

गौरतलब है कि टाइगर श्रॉफ पहली बार ऋतिक रोशन के साथ काम करते नजर आएंगे. फिल्म का निर्माण यश राज बैनर के अंडर में होगा और डायरेक्शन सिद्धार्थ मल्होत्रा करेंगे. इसमें वाणी कपूर फीमेड लीड के रूप में नजर आएंगी. रिपोर्ट्स की मानें तो पद्मावत फिल्म में नजर आ चुकी अनुप्रिया गोयनका भी इस फिल्म का हिस्सा बन चुकी हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें