scorecardresearch
 

बॉलीवुड में असुरक्षित महसूस करते हैं टाइगर श्रॉफ, ये है वजह

टाइगर श्रॉफ की एक्टिंग को खूब पसंद किया जाता रहा है. लेकिन टाइगर का मानना है इस पेशे में लोगों को हमेशा असुरक्षा की भावना रहती है क्योंकि चीजें कभी भी बदल सकती हैं. 

टाइगर श्रॉफ टाइगर श्रॉफ

टाइगर श्रॉफ ने बॉलीवुड में एक्शन हीरो के तौर पर अपनी पहचान बनाई है. टाइगर ने कई हिट फिल्में भी दी हैं. उनकी एक्टिंग को खूब पसंद भी किया जाता रहा है.  लेकिन टाइगर का मानना है इस पेशे में लोगों को हमेशा असुरक्षा की भावना रहती है क्योंकि चीजें कभी भी बदल सकती हैं. 

इंडस्ट्री में पांच साल पूरे कर चुके टाइगर ने आईएएनएस से बातचीत में कहा, "यह सच है. मैं असुरक्षित हूं. इसी के चलते मुझे हमेशा सराहना की जरूरत पड़ती है. मैं कैसा काम कर रहा हूं? क्या मेरे पिता इसे पसंद करेंगे? क्या मेरे फैन्स मेरे काम की सराहना करेंगे? ऋतिक रोशन सर के साथ काम करने के दौरान मुझे ऐसा लगा कि वह मेरे काम से प्रभावित हैं. वो मेरे हीरो हैं और मुझे उम्मीद है कि मैं उन्हें निराश नहीं कर रहा हूं."

बता दें कि टाइगर ने साल 2014 में 'हीरोपंती' से अपना डेब्यू किया और इसके बाद 'बागी', 'ए फ्लाइंग जट्ट', 'मुन्ना माइकल', 'बाघी 2' और 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' जैसी फिल्में दी हैं.

आजकल निर्देशक और अभिनेता एक्शन जॉनर को एक्सप्लोर करने में इतने आशंकित क्यों रहते हैं? इस सवाल के जवाब में टाइगर ने कहा, "शायद आजकल के कलाकारों का झुकाव अलग तरह की फिल्मों के प्रति है. यहां तक कि निर्देशक भी 80 और 90 के दशक की तुलना में अलग-अलग तरह फिल्मों को बनाने के लिए ज्यादा प्रेरित होते हैं. हालांकि, मैं अपनी एक्शन फिल्मों के जरिए विश्व भर में दर्शकों का मनोरंजन करना चाहता हूं. यही मेरा लक्ष्य है.'

जब टाइगर से यह पूछा गया कि उनकी निजी जिंदगी पर हमेशा लोगों की नजर रहती है तो इस पर उनकी क्या प्रतिक्रिया है? टाइगर ने कहा- उन्हें इससे कोई ऐतराज नहीं है क्योंकि टाइगर का ऐसा मानना है कि लोग ऐसा तभी करते हैं जब वे कहीं न कहीं आपसे प्रभावित होते हैं. या किसी न किसी वजह से आपने उन पर अपना छाप छोड़ी है.

बता दें कि टाइगर की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. ट्विटर पर 30 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं और इंस्टाग्राम पर उनके 1.44 करोड़ फॉलोअर्स हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें