scorecardresearch
 

एक्शन-डांस-एक्टिंग: ये है टाइगर श्रॉफ की फिल्मों का सक्सेस सीक्रेट

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म हीरोपंती से की थी. साल 2014 में आई इस फिल्म में टाइगर एक एक्शन हीरो के तौर पर उभर कर सामने आए.

टाइगर श्रॉफ और आलिया भट्ट टाइगर श्रॉफ और आलिया भट्ट

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म हीरोपंती से की थी. साल 2014 में आई इस फिल्म में टाइगर एक एक्शन हीरो के तौर पर उभर कर सामने आए. उनके लुक्स को लेकर मिली जुली प्रतिक्रिया रही लेकिन एक्शन ने उनकी गाड़ी संभाल ली. उसके बाद से लेकर अब तक टाइगर ने जितनी फिल्में कीं, वो सारी एक्शन से लबरेज थीं.

जैकी चैन को अपना अपना आदर्श और ऋतिक रोशन को अपना फेवरिट हीरो मानने वाले जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ ने अपने 5 साल के करियर में कुल 6 फिल्में कीं और तकरीबन सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक कमाई करने में कामयाब रहीं. टाइगर श्रॉफ की फिल्मों को एक्टिंग के चलते कभी खास सराहना नहीं मिलती हैं.

तो फिर ऐसा क्या है कि जिसके चलते उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट हो जाती हैं. टाइगर श्रॉफ की फिल्मों का एक मिला जुला पैटर्न है. उनकी तकरीबन सभी फिल्मों में एक फॉर्मूला काम करता है. फिल्म में टाइगर जबरदस्त एक्शन करते नजर आते हैं, और क्योंकि उनकी फिजीक काफी लचीली है तो डांस करने में भी उन्हें खास दिक्कत नहीं आती है.

इसके अलावा जो कुछ बचा हुआ हिस्सा है उसे फिल्म की कहानी और टाइगर श्रॉफ की एक्टिंग संभाल लेती है. हीरोपंती, बागी, मुन्ना माइकल, बागी 2, स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 ये सारी की सारी फिल्में टाइगर इसी फॉर्मूले के आधार पर बॉक्स ऑफिस पर चला पाने या कमाई निकाल पाने में कामयाब रहे हैं.

टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म फाइटर्स में ऋतिक रोशन के साथ काम करते नजर आएंगे. ऋतिक रोशन के साथ टाइगर श्रॉफ की यह पहली फिल्म होगी और क्योंकि वह उनके फेवरेट एक्टर हैं तो इसे लेकर टाइगर श्रॉफ काफी उत्साहित हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें