scorecardresearch
 

द कपिल शर्मा शो: जब एक जर्नलिस्ट ने ऊषा उत्थप को कहा था भूत

मोस्ट पॉपुलर द कपिल शर्मा शो में पॉप आइकन ऊषा उत्थप और सिंगर सुदेश भोसले मेहमान बनकर पहुंचे.

द कपिल शर्मा शो (फोटोः इंस्टाग्राम) द कपिल शर्मा शो (फोटोः इंस्टाग्राम)

मोस्ट पॉपुलर द कपिल शर्मा शो में पॉप आइकन ऊषा उत्थप और सिंगर सुदेश भोसले मेहमान बनकर पहुंचे. इस दौरान दोनों ने इंडस्ट्री से जुड़े अपने संघर्ष के बारे में बताया. इसके साथ ही ऊषा और सुदेश ने अपने कई हिट सॉन्ग गाकर सभी को झूमने पर मजबूर कर दिया. कपिल ने दोनों से कई सवाल पूछे और उनके साथ मस्ती की.

शो में ऊषा ने बताया कि कई बार लोग उनके लुक्स और आवाज से डर जाते हैं. उन्होंने कहा, ''लोग मेरी आवाज की वजह से मुझे आदमी समझते हैं. लोग मुझे लेकर जो कुछ भी सोचते हैं उसे लेकर मैं हमेशा मुखर रहीं हूं और इन सब चीजों का साहसी बनकर सामना किया है. उन्होंने आगे बताया कि एक बार एक जर्नलिस्ट ने मुझसे कहा था कि मैं भूत की तरह दिखती हूं.''

शो में ऊषा ने बताया कि वे 8 विदेशी और 17 भारतीय भाषाओं में गाना गा चुकी हैं. इस दौरान ऊषा ने बताया कि उन्हें बिंदी और चूड़िया बहुत पसंद है. इसके साथ ही वे शो पर बिंदी लगाकर पहुंचीं जिस पर क लिखा हुआ था. उन्होंने कहा कि आज मैं इस स्पेशल बिंदी को इसलिए लगाकर आई हूं ताकि कपिल के लिए अपना प्यार बयां सकूं.

गौरतलब है कि कपिल के शो पर इससे पहले कुमार सानू और गीतकार समीर ने शिरकत की थी. दोनों ने अपने कई हिट सॉन्ग का परफॉर्मेंस दिया. समीर ने बताया था कि देखा है पहली बार गाना उन्होंने अपनी पत्नी को डेडिकेट किया था लेकिन वे मुझ पर भरोसा ही नहीं कर रही थीं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें