scorecardresearch
 

इस वजह से हर फिल्म में अपना हेयर स्टाइल अलग रखते हैं शाहिद कपूर

द कपिल शर्मा शो में शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी मेहमान बनकर पहुंचे. शो में कपिल ने शाहिद और कियारा के साथ खूब मस्ती की. दोनों ने पहली बार फिल्म में साथ काम करने के अनुभव को साझा किया.

कियारा आडवाणी और शाहिद कपूर कियारा आडवाणी और शाहिद कपूर

द कपिल शर्मा शो में शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी मेहमान बनकर पहुंचे. शो में कपिल ने शाहिद और कियारा के साथ खूब मस्ती की. दोनों ने पहली बार किसी फिल्म में साथ काम करने के अनुभव को साझा किया. इसके अलावा अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी कई बातें बताई.

शो में कपिल शर्मा ने शाहिद कपूर से पूछा कि वह हर मूवी में अपना हेयर स्टाइल क्यों बदलते हैं? इसके जवाब में उन्होंने कहा, ''एक बार मेरे पिता (पंकज कपूर) ने मुझे यह सुझाव दिया था कि हर फिल्म में लुक्स को लेकर एक्सपेरिमेंट करना चाहिए. इसके साथ ही पिता ने मुझे आगाह किया था अनुवांशिक कारणों से 40 की उम्र तक मेरे बाल गिर भी सकते हैं.'' शाहिद कपूर ने कहा कि पिता बहुत उत्साहित थे जब मैं काफी यंग एज में  हीरो बन गया था. इसके अलावा वह मुझे हमेशा अच्छा करने के लिए प्रेरित करते हैं.

View this post on Instagram

Qawwali night 😍 coming soon 😍 #tkss #thekapilsharmashow @sonytvofficial

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

शो में कियारा आडवाणी ने जब बताया कि वह अर्चना पूरन सिंह की बड़ी फैन हैं तो वह बहुत खुश हुईं. कियारा ने बताया कि वह मिसेस ब्रैगेंजा के किरदार को बहुत पसंद करती हैं जिसे अर्चना ने कुछ कुछ होता है फिल्म में निभाया था. उन्होंने बताया कि वह अभी तक इस फिल्म को कई बार देख चुकी हैं.

गौरतलब है कि शाहिद और कियारा की फिल्म कबीर सिंह 21 जून को रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म में शाहिद शराबी सर्जन का किरदार निभाते नजर आएंगे. इसका निर्देशन संदीप वांगा ने किया था. यह साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म अर्जुन रेड्डी की रीमेक है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें