scorecardresearch
 

द कपिल शर्मा शो: चॉपस्टिक्स के सेट पर बकरे को मिली थी मेकअप और डाइट टीम

द कपिल शर्मा शो में अभय देओल और मिथिला पालकर बतौर मेहमान पहुंचे.

मिथिला पालकर और अभय देओल मिथिला पालकर और अभय देओल

द कपिल शर्मा शो में अभय देओल और मिथिला पालकर बतौर मेहमान पहुंचे. शो में दोनों ने नेटफ्लिक्स ओरिजनल चॉपस्टिक्स का प्रमोशन किया. अभय और मिथिला ने फिल्म से जुड़ी कई दिलचस्प बातें बताई. दोनों ने एक-दूसरे के साथ पहली बार काम करने का अनुभव भी साझा किया.

चॉपस्टिक्स में एक बकरा भी है जिसका नाम बाहुबली है. इसे लेकर कपिल ने अभय देओल से पूछा कि फिल्म के सेट पर बकरे के साथ कैसा व्यवहार किया जाता था. इस सवाल के जवाब में उन्होंने बताया कि बकरे के पास मेकअप से लेकर डाइट तक के लिए अलग टीम थी. शो में अर्चना पूरन सिंह ने भी बताया कि अभय के साथ मैं काम कर चुकी हूं. वह काफी ईमानदार एक्टर हैं. उनके साथ काम करना बहुत आसान है. वह हमेशा अपने को स्टार्स को सहज महसूस कराते हैं.

अर्चना पूरन सिंह ने ओये लकी लकी ओये फिल्म से जुड़ा एक वाकया शेयर किया. उन्होंने कहा कि फिल्म की शूटिंग के दौरान मैंने बड़ी मुश्किल से अभय  देओल को लड्डू खाने के लिए मनाया था. उन दिनों वह देव डी फिल्म के लिए स्ट्रिक्ट डाइट फॉलो कर रहे थे इसलिए मिठाई नहीं खा रहे थे.

गौरतलब है कि चॉपस्टिक्स में मिथिला पालकर एक टूरिस्ट गाइड का रोल प्ले कर रही हैं. वह आखिरी बार इरफान खान के साथ कारवां फिल्म में नजर आई थीं. इसके पहले वह कई सारे वेब सीरीज में नजर आ चुकी हैं. अभय की बात करें तो उनकी पिछली नानू की जानू में दिखे थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें