scorecardresearch
 

तनुश्री ने की नाना के ख‍िलाफ श‍िकायत, बढ़ सकती हैं मुश्‍किलें

तनुश्री दत्‍ता ने नाना पाटेकर के ख‍िलाफ ल‍िख‍ित श‍िकायत दर्ज कराई है.

तनुश्री दत्‍ता तनुश्री दत्‍ता

नाना पाटेकर और व‍िवेक अग्‍न‍िहोत्री की ओर से नोट‍िस मिलने के बाद तनुश्री ने अपना अगला कदम उठाया है. उन्‍होंने नाना के ख‍िलाफ ऑश‍िवारा पुल‍िस स्‍टेशन में लिख‍ित श‍िकायत दर्ज कराई है.

तनुश्री की इस श‍िकायत के बाद नाना की मुश्‍क‍िलें बढ़ सकती हैं. पुल‍िस का कहना है क‍ि पहले वह 10 साल पुराने इस मामले के तथ्‍यों की जांच करेगी, इसके बाद ही कोई फैसला लेगी. तनुश्री ने इस श‍िकायत में फिल्‍म हॉर्न ओके प्‍लीज के डायरेक्‍टर, प्रोड्यूसर और कोरियेाग्राफर का भी जिक्र किया है.

दूसरी ओर नाना ने एक बार फिर मीडिया से बातचीत की और तनुश्री को "झूठा" करार दिया. नाना ने कहा, "जो झूठ है, वो झूठ ही है." इससे पहले नाना कह चुके हैं कि वे जैसलमेर में शूटिंग कर रहे हैं और 7-8 अक्‍टूबर को जब मुंबई लौटेंगे तो हर एक सवाल का जवाब देंगे और पूरा सच मीडिया को बताएंगे.

तनुश्री के छेड़छाड़ के आरोपों पर नाना ने कहा था, ''यह आप पर है कि आप किस बात पर भरोसा करना चाहते हैं. क्या आपको लगता है कि मैं इतना गंदा इंसान हूं? क्या लोग मेरे बारे में कुछ भी नहीं जानते. मुझे मेरे अच्छे चरित्र को साबित करने की जरूरत नहीं है."

"मैं फिल्मों में ज्यादा डांस नहीं करता, तो मैं किसी से कुछ भी अश्लील स्टेप के लिए क्यों कहूंगा. ऐसी स्थ‍िति में या तो मैं इन सब आरोपों से इनकार करके कह सकता हूं कि वह (तनुश्री) झूठ बोल रही हैं या फिर मेरी इमेज खराब करने के लिए उन्हें कोर्ट में घसीट सकता हूं. इसके अलावा मैं कर भी क्या सकता हूं? लेकिन मैं वापस आकर सारी बातें करूंगा. उम्मीद है कि लोग उससे पहले किसी नतीजे पर नहीं पहुंचेंगे.'

क्या है पूरा मामला?

तनुश्री ने नाना पाटेकर पर शूटिंग के दौरान बदतमीजी और छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. उन्होंने 2008 में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान नाना पर अपने साथ जोर जबरदस्ती की कोशिश का आरोप लगाया. उन्होंने कहा था, ''नाना पाटेकर जबरन करीब आना चाहते थे, वे शूटिंग के दौरान गाने का हिस्‍सा नहीं थे, बावजूद उन्‍होंने उनके साथ इंटीमेट होने की कोशिश की.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें