scorecardresearch
 

तनुश्री ने की नाना पाटेकर के नार्को टेस्ट की मांग, कहा- भटका सकते हैं केस

अभिनेत्री तनुश्री ने कहा कि नाना पाटेकर सहित सभी आरोपी राजनीति से जुड़े हैं और गवाहों पर दबाव बना सकते हैं.

X
तनुश्री दत्ता तनुश्री दत्ता

तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर विवाद में दिनोंदिन नए घटनाक्रम हो रहे हैं. तनुश्री के गंभीर आरोपों के बाद नाना पाटेकर सहित अन्य आरोपियों पर एफआईआर दर्ज की गई. अब तनुश्री ने पुलिस में की एक शिकायत में नाना व अन्य आरोपियों के नार्को, ब्रेन मैपिंग और लाइ डिटेक्टर टेस्ट की मांग की है.

मुंबई के ओशिवरा पुलिस स्टेशन में तनुश्री ने शिकायत की है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि इस केस में कई आई विटेनस हैं, लेकिन वे आरोपियों से डरे हुए हैं. इसलिए आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद ही वे खुलकर सामने आ सकेंगे. उनकी गिरफ्तारी जरूरी है.

तनुश्री ने कहा है कि सभी आरोपी राजनीति से जुड़े हुए हैं. इसलिए इस मामले को भटकाने की कोशिश की जा रही है. मामले में तत्काल गिरफ्तारी जरूरी है. एक्ट्रेस ने शिकायत में लिखा है कि घटना के प्रत्यक्षदर्शि‍यों पर मीडिया के जरिए आरोपों को झूठा बताए जाने के लिए दबाव डाला जा रहा है. आरोपी झूठ डमी विटनेस भी ला सकते हैं. इसलिए उपरोक्त टेस्ट किए जाने चाहिए.

क्या है मामला?

मामला 2008 में 'हॉर्न ओके प्लीज' की शूटिंग के दौरान का है. तनुश्री ने कहा था, 'नाना पाटेकर जबरन करीब आना चाहते थे, वो शूटिंग के दौरान गाने का हिस्‍सा नहीं थे, बावजूद उन्‍होंने उनके साथ इंटीमेट होने की कोशिश की.'

नाना पाटेकर पर लगे यौन शोषण के आरोप के बाद भारत में #MeToo का मामला जोर पकड़ चुका है. अब तक कई महिलाएं सामने आकर आरोप लगा चुकी हैं. नाना पाटेकर, विवेक अग्निहोत्री, विकास बहल, पीयुष मिश्रा, आलोक नाथ, रजत कपूर और वरुण ग्रोवर जैसे कई नाम सवालों के घेरे में हैं.

इस अभियान के तहत नाना पाटेकर समेत 4 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की जा चुकी है. नाना और आलोक नाथ को कारण बताओ नोटिस भेजा गया है. नाना को सिंटा ने, वहीं आलोक नाथ को FWICE ने नोटिस भेजा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें