scorecardresearch
 

...जब साउथ के डायरेक्टर ने तापसी पन्नू को मारा था नारियल

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू फिल्म इंडस्ट्री में अपने अभिनय से धमाल मचा रही हैं. उनकी एक्टिंग को खूब पसंद किया जा रहा है. इसके अलावा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस अपनी बेबाकी, दिलेरी और प्रबलता के साथ अपनी बात रखने के लिए भी जानी जाती हैं.

तापसी पन्नू तापसी पन्नू

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू फिल्म इंडस्ट्री में अपने अभिनय से धमाल मचा रही हैं. उनकी एक्टिंग को खूब पसंद किया जा रहा है. इसके अलावा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस अपनी बेबाकी, दिलेरी और प्रबलता के साथ अपनी बात रखने के लिए भी जानी जाती हैं. आज बॉलीवुड की बेहतरीन फिल्मों में नजर आने वाली तापसी कभी साउथ फिल्मों में काम करने के लिए संघर्ष करती थीं.

एक हालिया इंटरव्यू में तापसी पन्नू ने वो किस्सा बताया है जब उन्हें एक साउथ फिल्म के डायरेक्टर ने कोकोनट से मार दिया था और उन्हें साउथ इंडस्ट्री में "मनहूस" माना जाता था. उन्होंने इस बारे में बातें की हैं.

पिकंविला से बातचीत के दौरान तापसी ने कहा- ''एक दफा साउथ के एक डायरेक्टर ने मुझे कोकोनट से हिट किया था. मेरे लिए ये बेहद चकित कर देने वाली बात थी. मेरे लिए ये किसी सदमें से कम नहीं था. मेरे लिए उस डायरेक्टर द्वारा किया गया बर्ताव कोई आम बात नहीं थी. महिलाओं की खूबसूरती का सम्मान करने का ये उसका तरीका था."

"महिलाओं की खूबसूरती की तुलना वो फल और फूल से करता था. मैंने खुद का ही मजाक उड़ाते हुए कहा कि सिर्फ मुझे ही कोकोनट मिला, बाकी सबको या तो फूल मिला या फिर नाजुक और कोमल फल मिले.''

इसके अलावा तापसी पन्नू ने एक और एक्सपीरिएंस शेयर करते हुए कहा- साउथ फिल्मों के मेकर्स के लिए मैं आइरन लेग थी. मुझे इस उपनाम के साथ जोड़ दिया गया था. मुझे सबसे ज्यादा दुख इस बात का था क्योंकि मेरा फिल्म में कोई बड़ा रोल था भी नहीं. फिल्म में मैं बस 3 गानों की शूटिंग के लिए थी."

"मैंने कुछ सीन्स के लिए ये फिल्म इसलिए की थी क्योंकि ये एक बड़ी फिल्म थी, बड़ी स्टार कास्ट थी और बड़े डायरेक्टर थे. और सिर्फ इन्हीं कारणों से फिल्म में काम करना मेरे लिए गलत साबित हुआ. मुझे बैड लक के साथ जोड़ कर देखा गया. मुझे कहा जाता था कि ये मनहूस है. मेरे साथ केवल एक बैकड्रॉप था कि एक के बाद एक मेरी 3 फिल्में फ्लॉप हुई थीं."

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें