scorecardresearch
 

इस फेमस भारतीय क्रिकेटर की बायोपिक में काम करना चाहती हैं तापसी पन्नू

तापसी ने मीडिया के साथ बातचीत में निवेदन किया कि पत्रकार मिथाली राज की बायोपिक के लिए मेकर्स को उनका नाम सुझाएं.

तापसी पन्नू तापसी पन्नू

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू जल्द ही मिथाली राज की बायोपिक फिल्म में नजर आएंगी. तापसी ने मीडिया के साथ बातचीत में निवेदन किया कि पत्रकार मिथाली राज की बायोपिक के लिए मेकर्स को उनका नाम सुझाएं. तापसी बॉलीवुड की सबसे सुलझी हुई अभिनेत्रियों में से एक हैं और मीडिया के साथ उनकी बातचीत हमेशा ही शानदार रहती है.

तापसी मुंबई में कैंसर पीड़ितों के लिए फंड इकट्ठा करने वाली एक संस्था के लिए इवेंट में पहुंची थीं. वह जल्द ही भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिथाली राज की बायोपिक फिल्म में काम करती नजर आएंगी. फिल्म के बारे में तापसी ने कहा, "यदि फिल्म मुझे मिल जाती है तो इसकी शूटिंग के दौरान क्रिकेट खेलना वाकई दिलचस्प होगा. यदि आपमें से कोई भी फिल्म के मेकर्स को जानता है कि प्लीज उन्हें मेरा नाम सुझाइएगा, क्योंकि मैं इस फिल्म में काम करना चाहती हूं."

इसके अलावा वर्क फ्रंट की बात करें तो तापसी जल्द ही फिल्म सांड की आंख में काम करती नजर आएंगी. फिल्म में उनके साथ भूमि पेडनेकर भी होंगी. फिल्म का टीजर वीडियो हाल ही में रिलीज किया गया था जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. यह फिल्म एक रियल लाइफ कहानी पर आधारित है जिसमें दुनिया की सबसे उम्रदराज शार्प शूटर्स के बारे में बताया गया है.

फिल्म उत्तर प्रदेश के जौहड़ी गांव की बुजुर्ग शार्पशूटर प्रकाशी तोमर और चंद्रो तोमर की रियल लाइफ स्टोरी पर बेस्ड है. फिल्म का निर्देशन तुषार हीरानंदानी ने किया है. सांड की आंख इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज होगी. टीजर में भूमि और तापसी के प्रोफेशनल शार्पशूटर बनने की जर्नी को दिखाया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें