scorecardresearch
 

सुपरस्टार रजनीकांत की वाइफ के स्कूल में लगा ताला, स्टाफ को देने लिए नहीं हैं पैसे

तमिल सुपरस्टार रजनीकांत की पत्नी द्वारा संचालित एक स्कूल पर इमारत के मालिक ने तय किराया नहीं दिये जाने का आरोप लगाते हुए ताला जड़ दिया.

पत्नी लता के साथ रजनीकांत पत्नी लता के साथ रजनीकांत

तमिल सुपरस्टार रजनीकांत की पत्नी द्वारा संचालित एक स्कूल पर इमारत के मालिक ने तय किराया नहीं दिये जाने का आरोप लगाते हुए ताला जड़ दिया.

स्कूल अधिकारियों ने बताया कि उन्होंने इमारत मालिक के खिलाफ स्कूल की प्रतिष्ठा को ठेस पहुंचाने और मीडिया में झूठे बयान जारी करने के लिए मानहानि का एक मामला दायर करने का निर्णय लिया हैं. लता रजनीकांत द्वारा संचालित आश्रम स्कूल के लगभग 400 बच्चों को अन्य संस्थान में स्थानांतरित किया गया है.

 फिल्म 'काला' की शूटिंग के लिए रजनीकांत पहुंचे मुंबई, देखें PHOTOS

स्कूल इमारत के मालिक वेंकेटेश्वरालू ने दावा किया कि प्रबंधन मई 2018 तक परिसर खाली करने तक अदालत के एक निर्देश पर किराया देने पर सहमत हुआ था, जिसका उन्होंने पूरी तरह से पालन नहीं किया. उन्होंने कहा कि स्कूल के अधिकारियों ने तय किराये की राशि नहीं दी.

राजनीति में एंट्री पर रजनीकांत का बड़ा इशारा, कहा- सड़ चुका है सिस्टम, जंग को तैयार रहें

इसके बाद स्कूल प्रबंधन ने एक बयान में कहा कि इमारत के मालिक के खिलाफ मानहानि का एक मामला दायर किया जाएगा. एक दशक से भी अधिक समय से इस परिसर में स्कूल संचालित होने की बात कहते हुए प्रबंधन ने दावा किया कि मालिक के 'पारिवारिक विवाद' के कारण पूर्व में काफी उत्पीड़न का सामना करना पड़ा है.

बयान में कहा गया है कि अदालत में मामला लंबित होने पर भी मकान मालिक ने मीडिया का लगातार इस्तेमाल करके उनका उत्पीड़न किया. कानून को अपने हाथों में लेकर और बिना किसी सूचना के एक बार फिर मकान मालिक ने स्कूल, बच्चों, अभिभावकों और प्रबंधन को अत्यधिक पीड़ा पहुंचाई है. बयान में कहा गया है हम प्रेस में झूठे बयान देने के लिए मकान मालिक के खिलाफ मानहानि का एक मामला दायर करेंगे. इसके अलावा हम अपनी आगे की कार्रवाई के लिए इंतजार करेंगे.

बता दें कि उनके स्कूल में कई महीनों से स्टाफ को सैलरी तक नहीं दी जा रही थी, जिससे परेशान होकर पिछले साल दिसंबर में ही स्कूल के सभी ड्राइवरों ने हड़ताल तक कर दी थी. उनका कहना था कि उन्हें 6 माह से सैलरी तक नहीं मिली है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें