scorecardresearch
 

क्यों साल 2019 तक टीवी पर नहीं दिखेंगे सुनील ग्रोवर, बताई वजह

स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो से पॉपुलर हुए कॉमेडियन सुनील ग्रोवर इन दिनों सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म भारत के लिए शूटिंग कर रहे हैं. सुनील ने बताया कि वह साल 2019 से पहले छोटे पर्दे पर वापसी नहीं करेंगे.

सुनील ग्रोवर सुनील ग्रोवर

स्टार कॉमेडियन सुनील ग्रोवर अब साल 2019 तक छोटे पर्दे पर नहीं नजर आने वाले हैं. इस वक्त सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म भारत की शूटिंग में व्यस्त एक्टर सुनील ग्रोवर से जब छोटे पर्दे पर उनकी वापसी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कम से कम अगले साल तक तो उनकी वापसी की कोई उम्मीदें नहीं हैं.

मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक सुनील से जब पूछा गया कि क्या कपिल शर्मा और कृष्णा अभिषेक के शो पर उनके आने की कोई संभावनाएं हैं? तो इस सवाल के जवाब में सुनील ने कहा, "मेरे वर्तमान शेड्यूल के मुताबिक यह संभव नहीं है. मैं यह नहीं कह रहा हूं कि मैं टीवी पर काम नहीं करूंगा. असल में फिल्म भारत के चलते मेरे पास जनवरी तक डेट्स ही नहीं हैं. यही वजह है कि मैं जनवरी तक टीवी शो नहीं कर पाऊंगा."

वापसी कर रहे हैं कपिल शर्मा

स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा जल्द ही छोटे पर्दे पर एक बार फिर से वापसी करने जा रहे हैं. कपिल शर्मा की टीम के तौर पर इस बार उनके साथ होंगे कृष्णा और भारती. कृष्णा को कपिल के प्रतिद्वंदी के तौर पर देखा जाता है. एक वक्त ऐसा भी था जब कृष्णा कपिल की खूब खिंचाई भी किया करते थे. कपिल का इससे पहले वाला शो पर्दे पर बुरी तरह फ्लॉप रहा था. देखना होगा कि उनका यह शो क्या कमाल कर पाता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें