scorecardresearch
 

एयरपोर्ट पर फैन के रवैये से परेशान हुए सोनू निगम! Video वायरल

गायक सोनू निगम ने फैंस के रवैये से परेशान होकर एक वीडियो पोस्ट किया है. ये वीडियो वायरल हो रहा है. लेकिन वीडियो कब का है ये कंफर्म नहीं है. इसे सोनू के नाम पर एक सोशल अकाउंट से शेयर किया गया है.

सोनू निगम सोनू निगम

गायक सोनू निगम ने फैंस के रवैये से परेशान होकर एक वीडियो पोस्ट किया है. ये वीडियो वायरल हो रहा है. लेकिन वीडियो कब का है ये कंफर्म नहीं है. इसे सोनू के नाम पर एक सोशल अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो में सोनू निगम एयरपोर्ट में हुई परेशानी का अनुभव शेयर करते हुए फैंस से समझदारी से पेश आने की रिक्वेस्ट करते दिखाई दे रहे हैं.

सोनू निगम ने वीडियो के जरिए फैंस को सेंसिबल होने की सलाह दी है. उन्होंने कहा दूसरों के समय की वैल्यू समझें, अगर कोई बिजी है तो उसे परेशान नहीं करें.

वीडि‍यो के मुताब‍िक एयरपोर्ट में उन्हें एक फैन की वजह से थोड़ी परेशानी का सामना करना पड़ा. सिंगर ने अपना अनुभव शेयर करते हुए कहा कि मैं दिल्ली से मुंबई पहुंचा, अकेले ट्रैवल करने की वजह से अपने सामान मिलने का इंतजार कर रहा था. तभी एक फैन सेल्फी के लिए आया मैं उनके साथ सेल्फ क्लिक कराई. थोड़ी देर बाद वहीं शख्स दूसरे इंसान को साथ लेकर सेल्फी क्लिक कराने आ गया. उस दौरान मैं अपने काम में बिजी था. ऐसे में मैंने उसे कहा कि आप कि मैं बिजी हूं, पहले अपना सामान तो देख लूं. इतनी सी बात पर वो जनाब नाराज होकर चलते बने.

मैंने ऐसे कई फैंस देखे हैं जो मुझसे प्यार करते हैं इसलिए नहीं आते, वो बस फेसबुक के लिए आते हैं. ऐसे लोगों की मैं कोई इज्ज्त नहीं करता. मैं रिक्वेस्ट करूंगा कि अगर मैं कहीं ब‍िजी हूं और आप इस पर एरोगेंट हो जाते हैं. आप सभी समझदार हैं, शिक्ष‍ित हैं. दूसरों के टाइम की वैल्यू करें.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें