scorecardresearch
 

कान्स में सोनम कपूर ने बताया- क्यों अपनाया पति का सरनेम

एक्ट्रेस सोनम कपूर ने पति का सरनेम अपने नाम के साथ इस्तेमाल करने पर पहली बार प्रतिक्रिया दी.

सोनम कपूर-आनंद आहूजा सोनम कपूर-आनंद आहूजा

एक्ट्रेस सोनम कपूर ने 8 मई को बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से सिख रीति रिवाज से शादी की. शादी के बाद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अपने नाम के साथ पति आनंद का सरनेम लगाया. इंस्टाग्राम, ट्विटर पर अब उनका नाम सोनम कपूर आहूजा है. अपने इस फैसले के लिए एक्ट्रेस की आलोचना भी हुई. सोनम ने पहली बार कान्स में इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में पति का सरनेम लगाने पर प्रतिक्रिया दी.

इंडिया टुडे को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में सोनम कपूर ने कहा, मैं लंबे समय से आनंद के साथ रिलेशन में थी. ये फैसला लेने में मुझे लंबा समय लगा. अपने नाम के पीछे आनंद का सरनेम लगाना अंत में मेरी चॉइस है.

कान्स: लहंगे के बाद गाउन में सोनम, सेकेंड अपीयरेंस ने किया इंप्रेस

उन्होंने आगे कहा, अगर लोग फेमिनिज्म का कॉन्सेप्ट नहीं समझते तो उन्हें ऑनलाइन जाकर इसके बारे में पढ़ना चाहिए. वैसे भी लोगों को कैसे पता कि आनंद ने अपना नाम नहीं बदला है?

बता दें, जब सोनम में सोशल मीडिया हैंडल पर अपने नाम के साथ आहूजा लिखा था, तो कईयों ने उनके इस फैसले को ट्रोल किया था. उनके फेमिनिज्म को सपोर्ट करने पर सवाल उठाए थे.

बॉलीवुड में इन्हें अपना बेस्ट फ्रेंड मानती हैं सोनम कपूर

8 मई को शादी के बाद सोनम ने 14-15 मई को कान्स के रेड कारपेट पर वॉक किया. एक्ट्रेस के कान्स लुक की हर जगह तारीफ हो रही है. पहले दिन उन्होंने लहंगा पहना, जबकि दूसरे दिन रेड कारपेट पर वे न्यूड कलर के गाउन में नजर आईं. कान्स से वापस आने के बाद वो फिल्म वीरे दी वेडिंग का प्रमोशन करेंगी. ये 1 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें