scorecardresearch
 

भाई तैमूर की कॉपी लगती है सोहा-कुणाल की बेटी, देखें क्यूट PHOTO

बॉलीवुड सेलिब्रेटी किड लिस्ट में तैमूर अली खान सबसे क्यूट बच्चों में टॉप पर हैं. लेकिन अब उन्हें टक्कर देने के लिए उनकी बहन इनाया आ गई हैं. चिल्ड्रन डे के मौके पर सोहा अली खान और उनके पति कुणाल खेमू ने इनाया की फुल फोटो शेयर की है.

X
सोहा अली खान पति कुणाल खेमू के साथ सोहा अली खान पति कुणाल खेमू के साथ

बॉलीवुड सेलिब्रेटी किड लिस्ट में तैमूर अली खान सबसे क्यूट बच्चों में टॉप पर हैं. लेकिन अब उन्हें टक्कर देने के लिए उनकी बहन इनाया आ गई हैं. चिल्ड्रन डे के मौके पर सोहा अली खान और उनके पति कुणाल खेमू ने इनाया की फुल फोटो शेयर की है.

इस फोटो में इनाया काफी हद तक अपने भाई तैमूर की तरह नजर आ रही हैं. वो एक डॉल जैसी लग रही हैं. इनाया की फोटो पोस्ट करते हुए कुणाल ने लिखा, मैं दुनिया के हर एक बच्चे को चिल्ड्रन्स डे की शुभकामनाएं देता हूं. आप सभी का बचपन हम सब को एक अच्छा इंसान बनने के लिए प्रेरित करता रहे. हैप्पी चिल्ड्रन्स डे. वहीं मॉमी सोहा ने भी बेटी की फोटो शेयर की है.

Wishing all the children everywhere and my little munchkin a very happy children’s day. May your innocence continue to inspire us to be better people #happychildrensday

A post shared by Kunal Kemmu (@khemster2) on

तैमूर की ये फोटो देखकर आपको इनाया और तैमूर की शक्ल में ज्यादा अंतर समझ नहीं आएगा. बस बालों के कलर को छोड़ दिया जाए तो.

Words fall short to describe our love for this little bundle of joy. 😭❤

A post shared by Taimur Ali Khan Pataudi 👼💋 (@taimuralikhanx) on

हाल ही में कुणाल ने मिड डे के साथ बातचीत में बताया कि कैसे इनाया के जन्म के बाद उनकी जिंदगी बदल गई है.

कुणाल ने कहा- मैंने उसका नाम रखा है. मैंने और सोहा दोनों ने बच्चों के नाम की लिस्ट बनाई थी. फिर हमने इनाया नाम रखने का सोचा, नॉमी नाम हमने इसलिए रखा क्योंकि वो नवमी के दिन पैदा हुई थी.

ऐसी दिखती है सोहा-कुणाल की बेटी, सामने आई पहली PHOTO

एलियन की तरह लगी थी इनाया

उन्होंने बताया था कि जब मैंने इनाया को पहली बार देखा तो मुझे वो एलियन की तरह लगी, लेकिन ज्यादातर बच्चे ऐसे ही दिखते हैं. वो सिर्फ 11 दिन की है और ज्यादातर सोती रहती है. वो अच्छी और शांत बच्ची है. वो बिल्कुल नहीं रोती. उसकी आंखें हमेशा बंद रहती है. जब वो अपनी आंखें खोलती है तो बहुत प्यारी लगती है.

सोहा अली खान बनीं मम्मी, दिया बेटी को जन्म

इनाया से मिल तैमूर ने ऐसे किया रिएक्ट

कुणाल ने बताया कि तैमूर भी इनाया से मिलने आया था, लेकिन उसने कुछ खास रिएक्ट नहीं किया. वो खुद एक बच्चा है तो उससे हम ज्यादा उम्मीद कर भी नहीं सकते. जब वो किसी से मिलता है तो या तो हंसता है या रोता है, लेकिन मैं जब भी उसे गोद में लेकर खिलाता हूं तो वो बहुत एन्जॉय करता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें