scorecardresearch
 

मैं अपने बच्चे से मां बनना सीख रही हूं: शिल्पा शेट्टी कुंद्रा

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इनदिनों अपने बेटे से ही मां बनना सीख रही हैं.

अनुराग बसु, शिल्पा शेट्टी और गीता कपूर अनुराग बसु, शिल्पा शेट्टी और गीता कपूर

बॉलीवुड की अदाकारा शिल्पा शेट्टी कुंद्रा अपनी घर गृहस्थी में काफी व्यस्त हैं. उनका ज्यादातर समय अपने 4 साल के बच्चे की परवरिश में ही बीत रहा है. इसी वजह से शिल्पा रुपहले पर्दे से गायब सी हो गई हैं.

लेकिन शिल्पा के फैन्स के लिए एक अच्छी खबर ये है कि वो बहुत जल्द बच्चों के एक डांस रिएलिटी शो में बतौर जज बनकर नजर आने वाली हैं. 'सुपर डांसर्स' नाम के रिएलिटी शो में शिल्पा 4-14 साल के बच्चों को जज करेंगी.

अपने शो को प्रमोट करने के लिए दिल्ली पहुंची शिल्पा ने बताया 'मैं बहुत उत्साहित हूं, बच्चों के साथ मैं पहली बार काम करूंगी. उनको मैं बिना ब्लैकमेल हुए जज कर पाऊं यही मेरी कोशिश रहेगी'. शिल्पा को हम एक एक्ट्रेस, एक बिजनेसवूमेन के रोल में तो देख ही चुके हैं लेकिन खुद शिल्पा ने बताया कि मां का रोल सबसे कठिन है.

'मैं अपने बेटे से मां बनना सीख रही हूं. आज की जेनरेशन बहुत अलग है अगर उन्होंने एक बार मन बना लिया तो आप उन पर दबाव नहीं डाल सकते हैं.'

शिल्पा के जज करने के इस काम में उनका साथ देंगे डायरेक्टर अनुराग बसु और कोरियग्राफर गीता कपूर. गीता ने बताया 'अनुराग और शिल्पा खुद माता-पिता हैं. उन्हें पता है कि बच्चों को कैसे हैंडल करना है लेकिन इन्हें ये नहीं पता कि बच्चे बड़े ड्रामेबाज़ और इमोशनली डिमांडिंग होते हैं तो ये थोड़ा चुनौती भरा होगा'.

वहीं, बच्चों के साथ पहला डांस रियलिटी शो जज करने वाले अनुराग ने भी माना कि उनको जज करने में थोड़ी दिक्कत आएगी. उन्होंने बताया 'जब 8-9 घंटे शूटिंग होती है बच्चों को अपनी चांस का इंतजार करना पड़ता हैं. तब आप उस स्थिति को अपने बच्चे के साथ कम्पेयर करने लगते हैं वहां दिक्कत होती है'. सुपर डांसर शो बहुत जल्द अगस्त में शुरू होने वाला है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें