scorecardresearch
 

सैफ अली और करीना ने रणथम्भौर मे शर्मिला टेगोर का मनाया जन्मदिन

सैफ अली और करीना ने रणथम्‍भौर मे शर्मिला टैगोर का जन्मदिन मनाया. फिल्म जगत की जानी मानी अदाकारा शर्मिला टैगोर अपना 71 वां जन्म दिनमनाने के लिए सवाई माधोपुर पहुंची.

Sharmila tagore, Saif ali khan and karina kapoor Sharmila tagore, Saif ali khan and karina kapoor

सैफ अली और करीना ने रणथम्‍भौर मे शर्मिला टैगोर का जन्मदिन मनाया. फिल्म जगत की जानी मानी अदाकारा शर्मिला टैगोर अपना 71 वां जन्म दिन मनाने के लिए सवाई माधोपुर पहुंची.

शर्मिला का 8 दिसंबर को जन्म दिन था. उनके साथ उनके बेटे फिल्म स्टार सैफ अली खान और बहू करीना के अलावा परिवार के कई लोग भी पहुंचे. पूरे परिवार ने रणथंभौर में जाकर जंगल सफारी की और वहां उन्‍हें पांच बाघों को देखने का मौका भी मिला. शर्मिला 8 दिसंबर 2014 को 70 वर्ष की हो गई हैं. इस लम्हे को यादगार बनाने के लिए उनके बेटे सैफ और बहू करीना ने उनके लिए यह सरप्राइज जन्मदिन प्लान किया था. इसके लिए उन्होंने रणथंभौर को चुना.

शर्मिला टैगोर, सैफ अली खान, करीना, सोहा अली खान के साथ-साथ कुल नौ लोग रणथम्भौर पहुंचे. स्‍टार फैमिली रणथम्‍भौर के शेर बाग होटल पहुंची. इसके बाद यह ओपन जिप्सियों से रणथंभौर सफारी के लिए रवाना हो गए. सभी ने जंगल में सबसे पहले जोन नं. 3 में राजबाग झील के पास मोरी के किनारे टी 19(बाघ) को उसके तीन शावकों के साथ 15 मिनट तक देखा. इसके बाद मंडूप में 20 मिनट तक टी 28 (बाघ) को देखा. इसके बाद होटल में शर्मिला टैगोर का जन्मदिन मनाया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें