scorecardresearch
 

'आर्यन को महीनेभर के लिए भेज दें नशा मुक्ति केंद्र', ड्रग्स मामले में केंद्रीय मंत्री की शाहरुख खान को सलाह

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने शाहरुख खान को उनके बेटे को लेकर सलाह दी है. अठावले ने कहा है कि शाहरुख को आर्यन को महीनेभर के लिए नशा मुक्ति केंद्र में भेज देना चाहिए.

X
रामदास अठावले और आर्यन-शाहरुख रामदास अठावले और आर्यन-शाहरुख
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आर्यन को नशा मुक्ति केंद्र भेजने की सलाह
  • रामदास अठावले ने किया समीर वानखेड़े का समर्थन

मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में रोजाना नए-नए खुलासे और दावे हो रहे हैं. बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन कई दिनों से जेल में बंद हैं और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) पूरे मामले की जांच कर रही है. इस बीच केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने शाहरुख खान को उनके बेटे को लेकर सलाह दी है. अठावले ने कहा है कि शाहरुख को आर्यन को महीनेभर के लिए नशा मुक्ति केंद्र में भेज देना चाहिए.

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कहा, ''मैं शाहरुख खान को सलाह दूंगा कि वह आर्यन खान को एक महीने के लिए नशा मुक्ति केंद्र में भेज दें.'' उन्होंने आगे कहा कि हमारे डिपार्टमेंट ने ड्रग्स की खपत को कम करने का सुझाव दिया है. वर्तमान कानून गिरफ्तारी का है. हमने सुझाव दिया है कि अगर वे पुनर्वास के लिए तैयार हैं तो गिरफ्तार से बचना चाहिए.

रामदास अठावले ने एनसीबी के अधिकारी और आर्यन मामले की जांच कर रहे समीर वानखेड़े का समर्थन किया है. उन्होंने कहा कि समीर वानखेड़े एक बैकवर्ड कास्ट से आने वाले अधिकारी हैं. नवाब मलिक द्वारा उन्हें टारगेट किया जा रहा है. वानखेड़े ने ही मलिक के दामाद को गिरफ्तार किया था. वह सिर्फ अपनी ड्यूटी कर रहे हैं. कोर्ट को सबूत मिले हैं और इसी लिए मामले में आर्यन खान को जमानत नहीं दी जा सकी है.

आर्यन खान के मामले में आया नया ट्विस्ट

शाहरुख के बेटे आर्यन के ड्रग्स मामले में रविवार को उस समय नया ट्विस्ट आ गया, जब किरण गोसावी के बॉडीगार्ड रहे प्रभाकर सैल ने एक हलफनामे में चौंकाने वाले दावे किए. उन्होंने बताया कि आर्यन खान को ड्रग्स मामले से छोड़ने के लिए 25 करोड़ रुपये मांगे गए थे. हालांकि, बात 18 करोड़ पर तय होने की बात कही गई, जिसमें से आठ करोड़ रुपये एनसीबी के अधिकारी समीर वानखेड़े को दिए जाने थे, जबकि बाकी के दस करोड़ रुपयों को आपस में बांटा जाना था. इसके अलावा, प्रभाकर ने अपने दावे में शाहरुख की मैनेजर पूजा डडलानी की भी बात कही और बताया कि उन्हें एक गाड़ी में देखा गया था, जहां पर गोसावी और सैम नामक एक शख्स आया था.

मंत्री नवाब मलिक का ट्वीट- सत्य ही जीतेगा

प्रभाकर सैल के हलफनामे के सामने आने के बाद महाराष्ट्र के मंत्री और पूरे मामले में समीर वानखेड़े पर लगातार हमला बोलने वाले एनसीपी के वरिष्ठ नेता नवाब मलिक ने भी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि सत्य ही जीतेगा. सत्यमेव जयते. इसके पहले भी मलिक वानखेड़े और उनके परिवार पर हमला बोलते रहे हैं. मलिक ने चुनौती दी है कि एक साल में समीर वानखेड़े की नौकरी चली जाएगी और वह जेल में होंगे. महाराष्ट्र के मंत्री का आरोप है कि समीर वानखेड़े ने महाराष्ट्र और राज्य की सरकार को बदनाम करने के लिए रिया चक्रवर्ती और दूसरे बॉलीवुड सितारों को फर्जी ड्रग्स केस में फंसाया है. 

संजय राउत बोले- लग रहा पूरी दाल ही काली है 

शिवसेना सांसद संजय राउत ने महाराष्ट्र सरकार से पूरे मामले की जांच करवाने की मांग की है. उन्होंने कहा है कि दाल में कुछ काला है. लग रहा है पूरी दाल ही काली है. सुशांत सिंह राजपूत केस से ही यह बदनाम करने की कोशिश हो रही थी, अब यह वीडियो सामने आया है, लग रहा है वसूली का मामला है. महाराष्ट्र सरकार को जांच करनी चाहिए.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें