scorecardresearch
 

कबीर सिंह की सक्सेस ने बदली जिंदगी, अब एक फिल्म के लिए इतने करोड़ मांग रहे हैं शाहिद कपूर!

कबीर सिंह के प्रमोशन के दौरान शाहिद कपूर ने काम न मिलने और फिल्में नहीं होने की बात कही थी. लेकिन कबीर सिंह की सक्सेस के बाद एक्टर की डिमांड बढ़ गई है. रिपोर्ट्स की मानें तो शाह‍िद कपूर ने अपनी फीस बढ़ाते हुए एक के लिए 35 करोड़ रुपये की ड‍िमांड की है.

शाह‍िद कपूर शाह‍िद कपूर

शाह‍िद कपूर की फिल्म कबीर स‍िंह ने कमाई के कई नए र‍िकॉर्ड बना लिए हैं. फिल्म की इस र‍िकॉर्ड कमाई का इम्पैक्ट शाह‍िद कपूर के कर‍ियर पर भी दिख रहा है. बीते द‍िनों खबरें आई थीं कि शाह‍िद कपूर ने अपनी फीस बढ़ाई है, लेकिन अब रिपोर्ट्स में खुलासा हो रहा है कि शाह‍िद कपूर एक फिल्म के लिए कितने करोड़ की फीस ले रहे हैं. 

कबीर सिंह के प्रमोशन के दौरान शाहिद कपूर ने काम न मिलने और फिल्में नहीं होने की बात कही थी. लेकिन कबीर सिंह की सक्सेस के बाद एक्टर की डिमांड बढ़ गई है. रिपोर्ट्स की मानें तो शाह‍िद कपूर ने अपनी फीस बढ़ाते हुए एक के लिए 35 करोड़ रुपये की ड‍िमांड की है. अगर ये खबर सच है तो शाह‍िद कपूर बॉलीवुड के हाइएस्ट पेड एक्टर में से एक होंगे.

बताने की जरूरत नहीं कि कबीर स‍िंह ने शाह‍िद कपूर के कर‍ियर को जबरदस्त बूस्ट किया है. शाह‍िद कपूर ने इस कामयाबी पर फैंस को शुक्र‍िया करते हुए एक पोस्ट ल‍िखी थी. उन्होंने ल‍िखा, "आपके प्यार के आगे शब्द कम पड़ गए हैं. शुक्रिया उस किरदार को समझने के लिए, उसे माफ करने के लिए और उसे प्यार करने के लिए. हम सब गलतियां करते हैं और हम सभी को अपनी गलतियों के ऊपर उठकर आगे बढ़ना होता है. ताकि हम बेहतर हो सकें. स्मार्ट हो सकें. सहनशील और दयालु हो सकें."

View this post on Instagram

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

शाहिद ने लिखा, "उस किरदार में कमियां थी. लेकिन वो तो सबमें होती है. आपने उसे जज नहीं किया है, बल्कि उसके अनुभवों को महसूस किया है. उसे समझा है. मैंने कभी लोगों के प्यार के लिए इतना शुक्रगुजार नहीं फील किया है."

शाहिद ने कहा, "मेरे द्वारा निभाए गए सबसे ज्यादा गलतियां करने वाले इस किरदार के चलते मुझे सबसे ज्यादा प्यार मिला है. भारतीय सिनेमा और दर्शकों ने एक लंबी यात्रा तय की है. आप सभी की मैच्योरिटी के लिए शुक्रिया. आप सभी ने मुझे उड़ने के लिए पंख दे दिए हैं. ये फिल्म उन सभी के लिए भी हैं जो मानते हैं कि फिल्म का हीरो हमेशा सुलझा हुआ या अच्छा नहीं हो सकता है बल्कि वो इंसान है और गलतियां कर सकता है. थैंक्यू. आप सभी इस स्टोरी के हीरो हैं."

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें