scorecardresearch
 

शाहरुख-आमिर-सलमान की सीक्रेट मीटिंग, किस तैयारी में खान सितारे?

खबर है कि हाल ही में आमिर खान, सलमान खान और शाहरुख खान ने सीक्रेट मीटिंग की. जो कि किंग खान के बांद्रा स्थित घर पर रखी गई थी. जानें तीनों के बीच किस मुद्दे पर सीक्रेट चैट हुई.

शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान

बॉलीवुड के तीनों खान आमिर खान, सलमान खान और शाहरुख खान की आपस में मजबूत दोस्ती से सभी वाकिफ हैं. तीनों खान स्टार्स जब भी साथ में आते हैं लोगों की भीड़ उन्हें देखने के लिए इकट्ठा हो जाती है. सोशल मीडिया पर तीनों की तस्वीरें ट्रेंड करने लगती हैं. खबर है कि हाल ही में आमिर खान, सलमान खान और शाहरुख खान ने एक सीक्रेट मीटिंग की. जो कि किंग खान के बांद्रा स्थित घर पर रखी गई थी.

तीनों खान स्टार्स की ये मीटिंग मीडिया से बचकर रखी गई. रिपोर्ट्स के मुताबिक, तीनों एक्टर्स के बीच उनके करियर को लेकर बातचीत हुई थी. उनकी ये मुलाकात शाम के वक्त हुई थी जो कि रात 8 बजे तक चली थी. कयास ये भी लगाए जा रहे हैं कि मुलाकात के पीछे का कारण किसी प्रोजेक्ट में तीनों खान का साथ आना भी हो सकता है.

हालांकि यह पूरी तरह से साफ नहीं हो पा रहा है कि मीटिंग में दरअसल हुआ क्या. लेकिन चर्चाओं की मानें तो तीनों भविष्य के प्रोजेक्ट्स को लेकर ही एक दूसरे संग बातचीत करने जुटे. 

View this post on Instagram

Presenting to you A Journey of a Man and a Nation together! #Bharat starring #SalmanKhan and #KatrinaKaif releases this Eid, on 5th of June, 2019. 🔥 Watch Trailer @ www.youtube.com/Tseries

A post shared by Salman Khan (@salmankhanfanclub) on

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान-आमिर और शाहरुख खान का करियर इन दिनों ट्रैक पर नहीं है. तीनों ही एक्टर्स की पिछले साल आई बिग बजट मल्टीस्टारर फिल्में बुरी तरह फ्लॉप हुई थी. सलमान खान की रेस-3, आमिर खान की ठग्स ऑफ हिंदोस्तान और शाहरुख खान की जीरो पिट गई थी.

पिछली फिल्म फ्लॉप होने के बाद से किंग खान और आमिर खान गंभीरता से नए प्रोजेक्ट को चुन रहे हैं. शाहरुख खान ने अभी तक कोई प्रोजेक्ट साइन नहीं किया है. सलमान खान की भारत रिलीज को तैयार है और आमिर खान की अगली फिल्म लाल सिंह चड्ढा है. जो कि 1994 में आई हॉलीवुड मूवी फॉरेस्ट गंप की रीमेक होगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें