scorecardresearch
 

आमिर खान ने माधुरी दीक्षित को इस बात के लिए दिया धन्यवाद

आमिर खान फिल्मों के अलावा सामाजिक कामों में भी खासा सक्रिय रहते हैं. हाल ही में 'तोफान आलया' कार्यक्रम के एक एपिसोड में माधुरी दीक्षित शामिल हुईं जिसके लिए आमिर ने उनका सोशल मीडिया पर शुक्रिया अदा किया है.

आमिर खान आमिर खान

आमिर खान फिल्मों के अलावा सामाजिक कामों में भी खासा सक्रिय रहते हैं. हाल ही में 'तोफान आलया' कार्यक्रम के एक एपिसोड में माधुरी दीक्षित शामिल हुईं जिसके लिए आमिर ने सोशल मीडिया पर उनका शुक्रिया अदा किया है. 'तोफान आलया' पानी की स्थिति पर आधारित एक प्रोग्राम है. आमिर ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ''मेरे एक आग्रह करने पर ही आप तुरंत आ गई. इसके लिए आपका धन्यवाद.''

बता चले कि 'तोफान आलया' एक साप्ताहिक कार्यक्रम है. इसमें मराठी फिल्मों के कलाकार और अन्य लोग आकर प्रेरणादायक कहानियां बताते हैं. इस बार प्रोग्राम में माधुरी दीक्षित शामिल हुईं. आमतौर पर आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव शो में रहते हैं. बता दें कि सिल्वर स्क्रीन पर आमिर और माधुरी 'दिल' और 'दीवाना मुझसा नहीं' जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं.

गौरतलब है कि आमिर और किरण पानी फाउंडेशन के संस्थापक हैं. यह एक गैर लाभकारी और गैर सरकारी संगठन है जो महाराष्ट्र में सूखे की रोकथाम और जल प्रबंधन के लिए काम करता है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो आमिर खान की अगली फिल्म का नाम है लाल सिंह चड्ढा है. इस फिल्म में अपने किरदार को लेकर आमिर ने तैयारी शुरू कर दी है. यह फिल्म हॉलीवुड फॉरेस्ट गंप की रीमेक है. इस फिल्म के लिए आमिर खान एक बार अपना वजन कम करेंगे. फिल्म का निर्देशन सीक्रेट सुपरस्टार के डायरेक्ट अद्वैत चंदन करेंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें