scorecardresearch
 

लता मंगेशकर और शाहरुख खान सहित कई लोगों ने की कपिल शर्मा को मदद की पेशकश

कॉमेडी शो के सेट पर आग लगने के कारण भारी नुकसान झेल रहे कपिल शर्मा को लता मंगेशकर और शाहरुख खान ने मदद की पेशकश की है.

कपिल शर्मा कपिल शर्मा

कॉमेडी शो के सेट पर आग लगने के कारण भारी नुकसान झेल रहे कपिल शर्मा को लता मंगेशकर और शाहरुख खान ने मदद की पेशकश की है.

गोरेगांव फिल्म सिटी स्थित कॉमेडी शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ के सेट पर हाल ही में आग लग गई थी. हालांकि हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ.

कलर्स चैनल पर आने वाले इस शो की मेजबानी कपिल खुद करते हैं. उनके शो पर अपनी फिल्मों के प्रोमोशन के लिए शाहरुख, रोहित शेट्टी, दीपिका पदुकोण, प्रियंका चोपड़ा, सुशांत सिंह राजपूत, परिणीती चोपड़ा, रितेश देशमुख, विवेक ओबरॉय, अनिल कपूर सहित कई अन्य अभिनेता और निर्देशक आते रहे हैं.

जानें- कौन हैं कपिल शर्मा

कपिल ने बताया, 'लता जी ने मुझे फोन किया था और पूछा कि मुझे किसी प्रकार की मदद की जरूरत है, धन की या किसी अन्य चीज की. उन्होंने पूछा कि मैं तुम्हारे लिए क्या कर सकती हूं. उनका फोन आना बहुत बड़ी बात है.'

देखें- पहली बार मायूूस दिखे कपिल शर्मा

उन्होंने कहा, 'शाहरुख खान, रोहित शेट्टी और इंडस्ट्री के और भी कई लोगों ने मुझे फोन करके कहा कि हम तुम्हारे साथ हैं, बताओ कितने दिन में सेट खड़ा करना है. इंडस्ट्री एक परिवार की तरह है.' कपिल ने कहा कि अभी तक आग लगने के सही कारण का पता नहीं चल पाया है और अभी जांच चल रही है.

पढ़ें- कॉमेडियन कपिल शर्मा पर टैक्‍स चोरी का आरोप

उन्होंने कहा, 'हमें वास्तविक नुकसान के बारे में पता चल जाएगा. आंकड़े तो पुलिस की जांच के बाद ही सामने आएंगे.' उन्होंने घटना के पीछे किसी तरह की साजिश होने की अफवाहों को खारिज किया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें