scorecardresearch
 

संजय दत्त की जिंदगी के 5 बड़े सच, संजू ट्रेलर की ये हैं खास बातें

संजय दत्त की बायोपिक फिल्म 'संजू' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है.

संजय दत्त के किरदार में रणबीर कपूर संजय दत्त के किरदार में रणबीर कपूर

संजय दत्त की बायोपिक फिल्म 'संजू' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. 3 मिनट 4 सेकंड के फिल्म के ट्रेलर में फिल्म के सभी महत्वपूर्ण किरदारों को दिखाया गया है. संजय दत्त की जिंदगी की 5 सबसे बड़ी हकीकतों को ट्रेलर में शामिल किया गया है. संजय दत्त की जिंदगी उतार-चढ़ावों से भरी रही है लेकिन कुछ चीजें ऐसी हैं जिनका जिक्र संजय की कहानी बताते वक्त जरूर किया जाता है.

अंडरवर्ल्ड: संजय दत्त अंडरवर्ल्ड से रिश्तों को लेकर हमेशा से सवालों के घेरे में रहे हैं. कोर्ट से लेकर मीडिया तक उनसे इस बारे में हमेशा सवाल किए गए. इसे ट्रेलर में बड़ा स्पेस दिया गया है.

लव लाइफ: संजय के करियर में उनका नाम तमाम एक्ट्रेसेज से जोड़ा गया. ट्रेलर में उनकी निजी जिंदगी को लेकर तमाम चौंकाने वाले खुलासे किए गए हैं. इन्हीं खुलासों में से एक तथ्य यह भी है कि संजय ने अपनी जिंदगी में 300 से ज्यादा लड़कियों संग शारीरिक संबंध बनाए थे.

संजू Trailer: संजय दत्त बोले- मैं बेवड़ा हूं, ड्रग एड‍िक्ट हूं मगर आतंकी नहीं

नशे की लत: एक दौर था जब संजय नशे में इस कदर डूब गए थे कि उनका बाहर आना मुश्किल लगता था. इस बारे में भी ट्रेलर में दिखाया गया है और बताया गया है कि संजय ने पहली बार ड्रग्स तब ली थी जब उनका पिता से झगड़ा हो गया था.

जेल की जिंदगी: संजय दत्त का जेल जाना उनकी जिंदगी के सबसे कष्टपूर्ण अनुभवों में से एक रहा है. ट्रेलर में उनके जेल के अनुभवों को बेहद मार्मिक ढंग से दिखाया गया है.

'कलंक' में ऐसी नजर आएंगी माधुरी, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

पिता के साथ रिश्ता: जब सारी दुनिया संजय दत्त के खिलाफ थी तब भी संजय के पिता उनके साथ एक ढाल बनकर खड़े हुए थे. संजय की उनके पिता सुनील दत्त के साथ कैसी ट्यूनिंग थी और उनके पिता किस तरह यह मानते थे कि उनके बेटे को हमेशा सुधारा जा सकता है. यह ट्रेलर में दिखाया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें