scorecardresearch
 

FIRST LOOK: संजू के बाद 'शमशेरा' डाकू बने रणबीर कपूर

रणबीर कपूर की नई फिल्म शमशेरा का टीजर और फर्स्ट लुक जारी, देखें, डकैत लुक में रणबीर का खूंखार अंदाज.

फिल्म शमशेरा फिल्म शमशेरा

संजय दत्त की बायोपिक फिल्म 'संजू' में उनके लुक और चाल-ढाल को हूबहू कॉपी करने के बाद रणबीर कपूर अब जल्द ही एक डकैत के किरदार में नजर आएंगे. उनकी अपकमिंग फिल्म 'शमशेरा' का फर्स्ट लुक पोस्टर और टीजर रिलीज हो गया है. टीजर में रणबीर संजू के बाद अब तक के उनके सबसे अलग अवतार में नजर आ रहा है.

दीपिका-रणबीर की तबियत हुई खराब, फैशन शो किया कैंसिल!

रणबीर की फिल्म 'शमशेरा' के नाम के साथ साथ इसकी टैगलाइन भी मजेदार है, फिल्म की पंचलाइन है 'कर्म से डकैत - धर्म से आजाद'. यह पंचलाइन फिल्म की कहानी के बारे में काफी कुछ कह जाती है. 'यश राज फिल्म्स' के बैनर तले बन रही इस फिल्म का निर्देशन करण मल्होत्रा करेंगे और प्रोडक्शन की जिम्मेदारी आदित्य चोपड़ा के कंधों पर है.

रणबीर कपूर ने ये क्या कह दिया रणवीर सिंह के बारे में!

35 साल के रणबीर पूरे 9 साल बाद YRF बैनर के साथ जुड़ने जा रहे हैं. इस बैनर के साथ उनकी पिछली फिल्म 'रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ द ईयर' थी. DNA में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर ने कहा- 'फिल्ममेकर करण मल्होत्रा पूरी तरह से मुझे मेरे कंफर्ट जोन से बाहर लाने जा रहे हैं और मैं यह चैलेंज लेने को तैयार हूं.'

करण मल्होत्रा इससे पहले यशराज बैनर के लिए 'अग्नीपथ' और 'ब्रदर्स' जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं. इन फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन देखने को मिला. शमशेरा उनकी तीसरी फिल्म है और इसके बारे में उन्होंने कहा- 'शमशेरा ठीक वैसी ही फिल्म है जिसका मैं इंतजार कर रहा था. हिंदी सिनेमा देख कर बड़ा होने के दौरान मेरे दिमाग में एक छवि थी कि हीरो को कैसा होना चाहिए? शमशेरा ने मुझे वो सब करने की आजादी दी है जिसकी मैंने कल्पना की थी और यह बहुत उत्सुक करने वाला प्रोजेक्ट है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें