scorecardresearch
 

संजू Trailer: संजू का डायलॉग- मैं बेवड़ा हूं, ड्रग एड‍िक्ट हूं मगर आतंकी नहीं

संजय दत्त की बायोपिक फिल्म 'संजू' का तीन मिनट का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर में संजय दत्त की जिंदगी के उतार-चढ़ाव को बखूबी दिखाया गया है.

संजू ट्रेलर संजू ट्रेलर

संजय दत्त की बायोपिक फिल्म 'संजू' का तीन मिनट का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर में संजय दत्त की जिंदगी के उतार-चढ़ाव को बखूबी दिखाया गया है. ट्रेलर में एक खास बात ये है कि संजय दत्त एक बात को बार-बार दोहरा रहे हैं कि मैं बेवड़ा हूं, बुरा हूं लेकिन आतंकी नहीं हूं. ट्रेलर में रणबीर कपूर भले ही संजय दत्त का लीड रोल अदा कर रहे हैं. लेकिन पूरे ट्रेलर को देखकर यही लगता है कि संजय दत्त खुद अपनी बायोप‍िक में एक्ट‍िंग कर रहे हैं.

ट्रेलर की शुरुआत डॉयलाग से होती है, जिसमें संजू कहते हैं कि आज मेरे लिए बेहद खुशी का द‍िन है. आज मेरी ऑटोबायोग्राफी मतलब कि मेरी आत्मकथा आप लोगों के सामने आ रही है. इतनी वैरायटी वाली लाइफ आपको कहां मिलेगी. मैं बेवड़ा हूं, ड्रग एड‍िक्ट हूं लेकिन मैं आतंकी नहीं हूं.

ट्रेलर में उनके कॉलेज, फिल्मी और जेल में बिताए सभी पलों को इमोशनल अंदाज में डायरेक्टर राजकुमार ह‍िरानी ने एक बार जिंदा कर दिया है. ये फिल्म खास दिन रिलीज होगी. इसे संजय दत्त के जन्मदिन से ठीक एक महीने पहले 29 जून रिलीज किया जाएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें