scorecardresearch
 

संजय दत्त इस फिल्म में बनने वाले हैं खूंखार डॉन

संजय दत्त एक दमदार रोल में दिखने वाले हैं. वे अजय देवगन के प्रोडक्शन की एक फिल्म कर रहे हैं.

Sanjay Dutt Sanjay Dutt

संजय दत्त को फिर एक बार विलेन के रूप में देखने का मौका मिलेगा. अजय देवगन के होम प्रोडक्शन की एक अनाम फिल्म में संजय दत्त निर्दयी और खूंखार डॉन की भूमिका निभाएंगे. वहीं फरहान अख्तर फिल्म निर्देशक के रोल में होंगे. अजय के साथ दृश्यम में काम कर चुके निशिकांत कामत इस फिल्म को निर्देशित करेंगे। यह तमिल ब्लैक कॉमेडी एक्शन ड्रामा फिल्म जिगरथांडा (2014) की रीमेक है.

भूमि के ट्रेलर लॉन्च पर पहुंचे रणबीर, कहा- संजय दत्त की जिंदगी रोबोट जैसी

अजय देवगन और अभिनव शुक्ला ने पिछले साल इसके राइट्स खरीदे थे. दरअसल, पहले इस फिल्म में अजय देवगन डॉन की और अर्जुन कपूर असिस्टेंट डायरेक्टर की भूमिका निभाने वाले थे, लेकिन इस पर एकराय नहीं बन सकी. अब संजय दत्त डॉन की और फरहान अख्तर डायरेक्टर की भूमिका निभाएंगे. दोनों को फिल्म का आइडिया पसंद आया है. दोनों नैरेशन का इंतजार रहे हैं.

यह फिल्म एक ऐसे डायरेक्टर की कहानी है, जो एक गैंगस्टर पर फिल्म बनाता है और बाद में उसी के जैसा बन जाता है. तमिल फिल्म में कार्तिक नाम के डायरेक्टर की भूमिका सिद्धार्थ ने निभाई है, जबकि सेतू नाम के गैंगस्टर के रोल में बॉबी सिम्हा नजर आए हैं.

बेटी त्रिशाला के बर्थडे पर संजय दत्त ने लॉन्च किया भूमि का ट्रेलर

डायरेक्टर निशिकांत कामत इस स्टोरी में कई बदलाव करने वाले हैं. बता दें जिगरथांडा (2014) ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार किया था. दस करोड़ रुपए के बजट में बनी इस फिल्म ने 35 करोड़ रुपए कमाए थे. इसे तेलुगु में भी डब किया गया. फिलहाल, संजय दत्त और फरहान अख्तर अपनी फिल्म भूमि और लखनऊ सेंट्रल में बिजी हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें