scorecardresearch
 

भारत: डेढ़ मिनट का टीज़र, दमदार सलमान खान के सभी लुक्स देखें यहां

Salman will be seen in different looks in bharat film सलमान खान डेढ़ मिनट के इस ट्रेलर में मर्चेंट नेवी ऑफिसर, एक सर्कस आर्टिस्ट, एक अधेड़ उम्र के फिटनेस फ्रीक जैसे कई दिलचस्प किरदारों में नज़र आते हैं.  सलमान की ये फिल्म दक्षिण कोरिया की 2014 में आई 'ओड टू माई फादर' का रीमेक है.

X
भारत में सलमान खान का एक लुक
भारत में सलमान खान का एक लुक

सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म भारत का टीज़र रिलीज़ हो गया है. सलमान की इस मल्टीस्टारर फिल्म की पिछले कुछ समय से काफी चर्चा थी.  महज डेढ़ मिनट के टीज़र में सलमान कई अलग-अलग लुक्स में दिखे. मल्टीस्टारर फिल्म होने के बावजूद इस टीज़र में सिर्फ सलमान ही छाए हैं. सलमान अपने सबसे पहले लुक में खदान में काम करने वाले एक शख़्स के तौर पर दिखते हैं.

इसके बाद वे नेवी ऑफिसर की ड्रेस में नज़र आते हैं. सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा चर्चा उनके नेवी ऑफिसर लुक को लेकर ही है. सलमान इस लुक में एक शिप पर खड़े दिखाते हैं. इसके अलावा स्टंटमैन के लुक में भी दिखाई दिए. वे अपनी बाइक को तेजी से चलाते हुए एक फायर रिंग में ले जाते हैं. फिल्म में जबरदस्त एक्शन और स्टंट्स की उम्मीद की जा रही है.

सलमान एक लुक में अधेड़ शख़्स नज़र आ रहे हैं. इस लुक में वे भारत पाकिस्तान बॉर्डर पर खड़े हैं और संभवत: कटरीना की तरफ स्माइल करते दिखाई देते हैं.  सलमान अपने आखिरी लुक में ग्रे दाढ़ी के साथ बॉक्सर की भूमिका में दिख रहे हैं. इस शॉट में सलमान बॉक्सिंग की ट्रेनिंग करते नज़र आ रहे हैं.

सलमान इस टीज़र के दौरान जात और धर्म पर कटाक्ष करते हुए कहते हैं कि, "जब मेरे पिता ने मेरा नाम भारत रख ही दिया है तो मैं इतने बड़े नाम के आगे जाति, सरनेम और धर्म की बात कर अपना और इस देश का मान क्यों कम करूं. सलमान के इस डायलॉग के दौरान बैकग्राउंड में क्लासिक रॉक म्यूज़िक समां बांध देता है. सलमान की भारत दक्षिण कोरिया की 2014 में आई फिल्म 'ओड टू माई फादर' का रीमेक है. ये एक ऐसे बच्चे की कहानी है जो कोरिया युद्ध के तनाव के बीच अपने परिवार का ख्याल रखने की जिम्मेदारी लेता है. फिल्म में 60 सालों का टाइमलाइन इस्तेमाल हुआ था और कोरिया की मॉर्डन हिस्ट्री दिखाई गई थी.

नीचे देखते हैं सलमान के किरदारों की एक झलक...

गौरतलब है कि फिल्म पिछले साल सुर्खियों में तब आई थी जब प्रियंका चोपड़ा ने इस फिल्म से ऐन वक्त पर अलग होने का फैसला कर लिया था. माना जा रहा था कि प्रियंका के इस फैसले के बाद सलमान और प्रियंका के बीच दूरियां बढ़ गई थी. हालांकि ये अफवाह निकली. प्रियंका के बाहर होने के बाद कैटरीना कैफ की फिल्म में एंट्री हुई थी.

फिल्म के सेट पर कैटरीना और सलमान क्रिकेट खेलते भी नजर आए थे. भारत में सलमान के अलावा कटरीना के अलावा फिल्म में दिशा पाटनी, नोरा फतेही, जैकी श्रॉफ, सुनील ग्रोवर, शशांक सनी अरोड़ा जैसे सितारे नज़र आएंगे. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें