scorecardresearch
 

क्या सलमान खान को मिल गया टिकट टू हॉलीवुड?

हॉलीवुड सुपरस्टार सिल्वेस्टर स्टेलोन से खास प्रभावित हैं सलमान खान. शायद यही वजह है कि ट्विटर पर उन्होंने अपने फॉलोअर्स से गुजारिश की थी कि अगर किसी को फॉलो करना है तो सिल्वेस्टर को करो.

X

हॉलीवुड सुपरस्टार सिल्वेस्टर स्टेलोन से खास प्रभावित हैं सलमान खान. शायद यही वजह है कि ट्विटर पर उन्होंने अपने फॉलोअर्स से गुजारिश की थी कि अगर किसी को फॉलो करना है तो सिल्वेस्टर को करो. सिल्वेस्टर के लिए सल्लू भाई ने कैप्शन भी दिया था 'आपके हीरो का हीरो'.

सिल्वेस्टर को डेडिकेटेड अपने तमाम ट्वीट्स के बीच सलमान ने लिखा कि उन्हें रॉकी और रैम्बो ने काफी इम्प्रेस किया था. सलमान की नजर में सिल्वेस्टर से बेहतर बॉडी किसी की नहीं, और उनसे बेहतर डायरेक्टर, राइटर और इंसान भी कोई नहीं.

खुशखबरी यह है कि सल्लू भाई के हिंग्लिश में लिखे ये ट्वीट्स आखिरकार बेवर्ली हिल्स पहुंच ही गए. और मिस्टर रैम्बो ने उनका जवाब भी दिया है. जी हां, सिल्वेस्टर स्टेलोन ने ट्विटर पर सलमान खान के प्रति कृतज्ञता जताई है. उन्होंने लिखा, 'मुझे दिए गए कॉम्प्लीमेंट के लिए मैं इंडियन सुपरस्टार सलमान खान का शुक्रिया अदा करता हूं. हमें साथ में एक एक्शन फिल्म करनी चाहिए.' सलमान को अपना दोस्त बताते हुए सिल्वेस्टर ने लिखा कि सलमान का दिल बहुत बड़ा है, और उनका टैलेंट और फ्यूचर इससे भी बड़ा है.

सलमान को मूवी ऑफर करते हुए सिल्वेस्टर ने नई 'एक्सपैंडब्ल्स' की तरफ इशारा किया है. तो क्या अब ये इंडियन सुपरस्टार हॉलीवुड की मल्टीस्टारर फिल्म 'एक्सपैंडब्ल्स' के अगले पार्ट में देखने को मिलेंगे?

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें