scorecardresearch
 

'बजरंगी भाईजान' की शूटिंग खत्म होने पर क्रू ने की जमकर पार्टी

सलमान खान के मुंबई के पास पनवेल स्थित फार्म हाउस 'अर्पिता फार्म्स' पर बीती रात शानदार पार्टी हुई. इसका कारण था 'बजरंगी भाईजान' फिल्म की शूटिंग खत्म होना.

X
Salman khan Salman khan

सलमान खान के मुंबई के पास पनवेल स्थित फार्म हाउस 'अर्पिता फार्म्स' पर बीती रात शानदार पार्टी हुई. इसका कारण था 'बजरंगी भाईजान' फिल्म की शूटिंग खत्म होना.

अंग्रेजी अखबार 'मुंबई मिरर' के मुताबिक, जिस पल डायरेक्टर कबीर खान ने आखिरी बार कट बोला उसके ठीक बाद सलमान खान के फार्म हाउस पर जश्न का माहौल हो गया. फिल्म की कास्ट और क्रू ने पूरी तरह से मस्ती के मूड में नजर आई और सभी ने जमकर इस जश्न को एंजॉय किया. इतना ही नहीं सलमान खान ने पूरी टीम को स्विमिंग पूल में खींच-खींच कर डांस कराया, जो लोग खुद से नहीं आ रहे थे उन्हें जबरदस्ती पूल में धकेल दिया.

इस रैप अप पार्टी में प्रोड्यूसर भूषण कुमार, म्यूजिक डायरेक्टर प्रीतम और एक्टर सूरज पंचोली भी मौजूद थे. इस पार्टी के डीजे ने फिल्म 'किक', 'दबंग', 'वांटेड' के साथ-साथ 'बजरंगी भाईजान' का 'सेल्फी' सॉन्ग भी प्ले किया. हालांकि इस पार्टी में करीना कपूर खान मौजूद नहीं थी क्योंकि वह अपने पति सैफ अली खान के साथ इन दिनों मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं.

कबीर खान ने अखबार को दिए गए इंटरव्यू में बताया, ' इस फिल्म के लम्बे और अलग-अलग जगह के शेड्यूल के कारण पूरी टीम को इस तरह की पार्टी मिलनी जरूरी थी हमारा सौभाग्य है की सलमान ने एक बेहतरीन होस्ट की तरह ये पार्टी दी है.'

'बजरंगी भाईजान' को कबीर खान और सलमान खान मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं और फिल्म में सलमान के साथ-साथ करीना कपूर खान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी मौजूद हैं. फिल्म इसी साल ईद पर रिलीज होगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें