scorecardresearch
 

क्या सलमान और जैकलिन के बीच बढ़ रही हैं दूरियां?

साल 2014 की सुपरहिट फिल्म 'किक' के स्टार्स सलमान खान और जैकलिन फर्नांडिस काफी अच्छे दोस्त बन गए थे. लेकिन इंडस्ट्री में अफवाह है कि दोनों के बीच अब खटास आ चुकी है.

X
जैकलीन और सलमान खान
जैकलीन और सलमान खान

साल 2014 की सुपरहिट फिल्म 'किक' के स्टार्स सलमान खान और जैकलिन फर्नांडिस काफी अच्छे दोस्त बन गए थे. लेकिन इंडस्ट्री में अफवाह है कि दोनों के बीच अब खटास आ चुकी है. इस बात का इशारा खुद सल्लू भाई की तरफ से आया है.

दुबई में एक बॉलीवुड अवॉर्ड समारोह के दौरान सलमान अपने दोस्त फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला और उनके 'किक 2' डायरेक्ट करने के प्लान के बारे बात कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने कहा, 'चाहे जो हो जाए, मैं और साजिद साथ काम करेंगे. हांलांकि जैकलिन साथ नहीं होंगी, उन्हें निकाला जा चुका है. हम किसी और को ढूंढेंगे.'

सूत्रों के मुताबिक भी सलमान और जैकलिन के बीच कुछ गड़बड़ हुई है. सलमान मजाक- मजाक में भी ताने मारकर अपने दिल की बात कहने के लिए पॉपुलर हैं. हांलांकि दोनों के बीच बढ़ती दूरियों के और भी उदाहरण देखे गए हैं. सलमान पर चल रहे केस के फैसले के दौरान जब पूरी फिल्म इंडस्ट्री उनके घर सपोर्ट के लिए पहुंची, तब जैकलिन नदारद थीं. उन्होंने सोशल मीडिया पर भी सलमान का सपोर्ट करते हुए कोई प्रतिक्रिया नहीं जताई.

बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे सूरज पंचोली और अथिया शेट्टी की फिल्म 'हीरो' के लिए जैकलिन को एक आइटम सॉन्ग के लिए चुना गया था. लेकिन हाल ही में खबर आई है कि फिल्म से वो गाना ही हटाया जा रहा है. अभी तक जैकलिन की तरफ से किसी भी बात पर कोई कमेंट नहीं आया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें