scorecardresearch
 

फैन्स को मिलेगा सलमान के साथ स्क्रीन शेयर करने का मौका

सुपरस्टार सल्लू भाई के फैन्स के लिए खुशखबरी. जल्दी ही रिलीज होने वाली फिल्म 'बजरंगी भाईजान' में अब आप पा सकते हैं एक मौका फिल्म के टाइटल सॉन्ग 'सेल्फी ले ले' में सलमान खान के साथ आने का.

X
सलमान खान
सलमान खान

सुपरस्टार सल्लू भाई के फैन्स के लिए खुशखबरी. जल्दी ही रिलीज होने वाली फिल्म 'बजरंगी भाईजान' में अब आप पा सकते हैं एक मौका फिल्म के टाइटल सॉन्ग 'सेल्फी ले ले' में सलमान खान के साथ आने का. जी हां, सल्लू भाई की इस फिल्म का फैन्स लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म के लॉन्च हो रहे पहले सॉन्ग 'सेल्फी ले ले' में सलमान खान काफी सेल्फी क्लिक करते नजर आ रहे हैं.

अब बारी है इसी सॉन्ग के रीमिक्स की. इस रीमिक्स में सलमान के फैन्स को मौका मिल सकता है उनके साथ स्क्रीन शेयर करने का. सूत्रों के अनुसार, 'सलमान चाहते हैं कि उनके फैन्स अपनी सेल्फी क्लिक करके सलमान को भेजें. सलमान फिर खुद उनमें से कुछ फोटोज सेलेक्ट करेंगे. हालांकि सलमान चाहते हैं कि फैन्स पहले इस सॉन्ग का ओरिजिनल वर्जन देखें और उसी के मुताबिक सेल्फी क्लिक करें. चुनिंदा फैन्स को मौका मिलेगा इस सॉन्ग के रीमिक्स में सलमान के साथ स्क्रीन शेयर करने का.'

'चल बेटा सेल्फी ले ले रे' नाम के इस गाने में सलमान खान छोटे-छोटे बच्चों संग सेल्फी लेते नजर आएंगे. सलमान ने इस गाने की शूटिंग की एक तस्वीर भी इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

 

Chal beta selfie le le re... Go to @BBThisEid and participate in the selfie contest. #Selfielelerecomingsoon

A photo posted by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

 

इस गाने की शूटिंग मुंबई के फिल्मसिटी में हुई है. इस गाने को रेमो डिसूजा ने कोरियोग्राफ किया है. रेमो ने इस बारे में बात करते हुए कहा, 'सलमान हमेशा से ही कुछ नया ट्राई करने की कोशिश करते हैं और कुछ कठिन स्टेप्स करने को बोलते हैं. यह एक बड़ा गाना है जिसके लिए कम से कम 5 दिन तक हमने सेट लगाया. सलमान फिल्म में एक देसी इंसान का किरदार निभा रहे हैं लेकिन गाने में आजकल का ट्रेंडी नाम 'सेल्फी' लिया गया है. इस गाने को प्रीतम ने कम्पोज किया है, यह कोई आम हिंदी गाना नहीं है.

फिल्म के टीजर ने अभी से इंडस्ट्री में हल्ला मचाया हुआ है. 5 जून को रिलीज हो रही फिल्म 'दिल धड़कने दो' के साथ ही 'बजरंगी भाईजान' का पहला सॉन्ग लॉन्च होगा. कबीर खान की निर्देशित 'बजरंगी भाईजान' इस ईद बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी.

इनपुट: RJ Alok

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें