scorecardresearch
 

सलमान खान ने मुंबई प्रशासन और निवासियों से की अपील, सड़क किनारे न फैलाएं कचरा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गांधी जयंती के दिन स्वच्छता अभियान की शुरुआत की. सफाई के लिए मोदी ने जिन 'नवरत्नों' को नॉमिनेट किया, उनमें फिल्म अभि‍नेता सलमान खान भी हैं. सलमान ने भी 21 अक्टूबर को मुंबई के कारजात में दोस्तों के साथ सफाई की और अपने सभी फैंस को नॉमिनेट किया. लेकिन लगता है 'दबंग खान' अब इस मुहिम को ट्विटर पर भी आगे बढ़ाने वाले हैं.

X
कारजात में सफाई अभि‍यान के दौरान सलमान (फाइल फोटो) कारजात में सफाई अभि‍यान के दौरान सलमान (फाइल फोटो)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गांधी जयंती के दिन स्वच्छता अभियान की शुरुआत की. सफाई के लिए मोदी ने जिन 'नवरत्नों' को नॉमिनेट किया, उनमें फिल्म अभि‍नेता सलमान खान भी हैं. सलमान ने भी 21 अक्टूबर को मुंबई के कारजात में दोस्तों के साथ सफाई की और अपने सभी फैंस को नॉमिनेट किया. लेकिन लगता है 'दबंग खान' अब इस मुहिम को ट्विटर पर भी आगे बढ़ाने वाले हैं. सलमान ने हाल ही ट्वीट कर मुंबई प्रशासन, निवासियों और नेताओं का ध्यान इस ओर आकर्षि‍त किया है.

दरअसल, सोमवार देर रात सलमान ने सड़क किनारे फैली गंदगी की एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर की. मुंबई की सड़क की इस तस्वीर के साथ सलमान ने प्रशासनिक अधि‍कारियों और स्थानीय निवासियों से सफाई बनाए रखने के लिए अपील की.


 

सलमान ने एक और ट्वीट में सांसदों और विधायकों से भी अपील की वे इस मामले की देखरेख करें ताकि स्वच्छता बनी रहे. गौरतलब है कि सलमान के अलावा आमिर खान, नागार्जुन, प्रियंका चोपड़ा, अमिताभ बच्चन और कमल हासन समेत कई एक्टर स्वच्छता अभियान से जुड़ चुके हैं.

हालांकि, हाल ही फिल्म एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल राशिद खान (KRK) भी झाड़ू उठाकर सफाई करने निकले थे, लेकिन वह फोटो सेशन के बाद एक जरूरी मीटिंग के लिए कचरा बीच में ही छोड़ आगे बढ़ गए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें