scorecardresearch
 

लॉकडाउन: फिल्म के लिए कास्टिंग करने की खबरों से नाराज सलमान, लीगल एक्शन की चेतावनी

ये अटकलें काफी तेज हो गई थीं कि लॉकडाउन के बीच सलमान खान फिल्म के लिए कास्टिंग कर रहे हैं. लेकिन इन अटकलों पर विराम लगाने का काम खुद सलमान खान ने कर दिया है. इस समय सलमान खान अफवाह के चलते काफी गुस्सा हैं.

सलमान खान सलमान खान

एक्टर सलमान खान अपनी एक्टिंग से तो सभी का दिल जीतते ही हैं, लेकिन उनका गुस्सा भी जगजाहिर है जो कई मौकों पर सभी ने अनुभव किया है. इस समय सलमान खान एक अफवाह के चलते काफी गुस्सा हैं. दरअसल कुछ दिनों से ऐसी अफवाह फैल रही है कि सलमान खान अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए कास्टिंग कर रहे हैं. दावा ऐसा भी किया गया है कि सलमान खान फिल्म्स से भी लोगों को मैसेज आए हैं. ऐसे में ये अटकलें काफी तेज हो गई थीं कि लॉकडाउन के बीच सलमान खान फिल्म के लिए कास्टिंग कर रहे हैं.

क्या सलमान कर रहे फिल्म के लिए कास्टिंग?

लेकिन इन अटकलों पर विराम लगाने का काम खुद सलमान खान ने कर दिया है. सलमान ने सोशल मीडिया पर साफ कहा है कि किसी भी फिल्म के लिए कास्टिंग नहीं की जा रही है. उन्होंने अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ एक्शन लेने की बात भी कह दी है. वो लिखते हैं- ये स्पष्ट किया जाता है कि ना तो मैं और ना ही सलमान खान फिल्म्स किसी भी फिल्म के लिए कास्टिंग नहीं कर रहे हैं. ऐसे किसी भी मेल पर विश्वास मत कीजिए. उस इंसान या संस्थान के खिलाफ लीगल एक्शन लिया जाएगा अगर ये पाया गया कि उनके चलते ये अफवाह फैली है.

जब दिवाली पर पटाखे से जला अमिताभ का हाथ, 2 महीने तक अंगूठा हिलाने में हुई दिक्कत

जब बॉडी शेमिंग पर सलमान की हीरोइन ने कहा, अपनी हड्डियां तो नहीं काट सकती

सलमान के दो गाने रिलीज

बता दें कि सलमान खान ने लॉकडाउन के बीच दो गाने रिलीज कर दिए हैं. एक तरफ उनका गाना तेरे बिना जैकलीन के संग शूट किया गया है वहीं प्यार करोना भी रिलीज हुआ. दोनों ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं. वर्फ फ्रंट की बात करें तो सलमान खान फिल्म राधे, कभी ईद कभी दिवाली में नजर आने वाले हैं. खबरे ऐसी भी हैं कि सलमान खान एक था टाइगर के तीसरे पार्ट के लिए तैयारी शुरू करेंगे. लेकिन अभी कोरोना के चलते उनकी फिल्मों की शूटिंग रुकी हुई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें