scorecardresearch
 

सलमान के लिए एमी ने किया खास शूट, फिर चर्चा में नजदीकियां

सलमान खान के साथ एमी के अफेयर की अफवाह काफी समय से इंडस्ट्री में है. सच का तो नहीं पता लेकिन दोनों में अच्छी दोस्ती एक बार फिर दिखी..

X
Salman Khan , Amy Jackson Salman Khan , Amy Jackson

सलमान खान के साथ एमी जैक्सन हाल ही में काफी कंफर्ट जोन में नजर आईं. मौका था 2017 के लिए बीइंग ह्यूमन के कैंपेन के शूट का.वैसे सलमान के साथ एमी का एसोसिएशन 'फ्रीकी अली' के टाइम का है. यह सलमान की होम प्रोडक्शन थी जिसमें एमी को नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ लिया गया था.
देखें शूट के समय की तस्वीर-

‪#SalmanKhan with #AmyJackson during to photoshoot of #BeingHuman campaign 2017.

A post shared by Salman Khan (@salmankhanfanclub) on

वैसे इससे पहले एमी को दबंग खान के अपोजिट एक फिल्म का ऑफर मिला था जिसे वह दूसरे कमिटमेंट्स के जरिए नहीं कर पाई थीं. तब से अब तक एमी लगातार सलमान की ओर से ऑफर एक्सेप्ट करती आ रही हैं. चर्चा है कि वह 'दबंग 3' की लीड एक्ट्रेस भी हो सकती हैं.

पर सलमान का फैंस को मैसेज, वीडियो वायरल

BeingInTouch पर सलमान का फैंस को मैसेज, वीडियो वायरल

वहीं सलमान को भी एमी अच्छी लगती हैं. इसका उदाहरण है कि 'फ्रीकी अली' को लेकर एक इवेंट पर उन्होंने एमी के लिए 'तू ही तो मेरी दोस्त है...' गाया था. गौर करने वाली बात ये है कि 'युवराज' फिल्म के इस गाने को कटरीना कैफ और सलमान पर फिल्माया गया था.

 

काला हिरण शिकार केस: सलमान को पेशी से छूट, 27 को सुनवाई

हालांकि एमी अपने और सलमान के अफेयर की बातों का कई बार खंडन कर चुकी हैं. लेकिन सलमान को डेट करने के बारे में पूछने पर उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था- सलमान में कुछ ऐसा जादू है कि हर कोई उनकी ओर खिंचा चला जाता है. फिर भला मैं इससे कैसे बच पाती. हालांकि मुझे सलमान के साथ ज्यादा वक्त बिताने का मौका नहीं मिला, लेकिन चांस मिलने पर मैं बेशक उनके साथ डेट पर जाना पसंद करूंगी.

इन 14 वजहों से सलमान खान को मिली चिंकारा कांड से राहत

अब सच क्या है, आप ही तय कर लें!

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें