scorecardresearch
 

टीम इंडिया ने देखी सचिन की मूवी, विराट-धोनी और युवराज ने की जमकर तारीफ

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर की मच अवेटेड फिल्म सचिन- अ बिलियन ड्रीम्स का प्रीमियर मुंबई में रखा गया. इस मौके खास बनाने के लिए पूरी इंडि‍यन क्रिकेट टीम ने अपनी मौजूदगी यहां दर्ज कराई...

X
इंडि‍यन क्रिकेट टीम के साथ सचिन तेंदुलकर इंडि‍यन क्रिकेट टीम के साथ सचिन तेंदुलकर

सचिन तेंदुलकर की फिल्म सचिन अ बिलियन ड्रीम्स का इंतजार दर्शक बेसब्री से कर रहे हैं. बुधवार शाम इस फिल्म का प्रीमियर मुंबई में रखा गया जहां पहला शो इंडियन क्रिकेट टीम के लिए था. फिल्म के प्रीमियर की रेड कार्पेट पर सारे क्रिकेटर मौजूद दि‍खे. फि‍ल्म के प्रीमियर पर पूरी इंडि‍यन टीम की मौजूदगी क्रिकेट मैदान का एहसास दिला रही थी.

सचिन ने फिल्म की स्क्रीनिंग पहले क्रिकेटर्स के लिए रखी ना कि सुपरस्टार्स के लिए. फिल्म की स्क्रीनिंग में पूरी टीम इंडिया पहुंची और प्रीमियर की जगह को बहुत ही शानदार तरीके से सजाया गया था. प्रीमियर में सचिन तेंदुलकर अपनी पत्नी अंजली और भाई अजीत तेंदुलकर के साथ पहुंची. यहां उनकी बच्चे भी नजर आए.

शाहरुख खान के ट्वीट का कुछ इस अंदाज में दिया सचिन तेंदुलकर ने जवाब

फिल्म के प्रीमियर के बाद युवराज सिंह ने कहा कि ये बहुत ही बेहतरीन फिल्म है जिसे देखकर मुझे वर्ल्ड कप की याद आ गई. सचिन हमारे दिलों में हमेशा रहेंगे. उनको ढेर सारी बधाईयां. वहीं दूसरी तरफ अभी इंडियन टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि बहुत स्पेशल और मोटिवेशनल मूवी है. कैसे सचिन की जर्नी शुरू हुई और कैसे वो यहां तक पहुंचे ये देखना दिलचस्प रहा.

क्रिकेट के दीवानों में क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी काफी फेमस हैं और इस फिल्म को देखने के बाद धोनी ने कहा कि सचिन की लाइफ को पर्दे पर देखना काफी शानदार रहा. उन्हें इस फिल्म के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं.

रणवीर सिंह बोले- फिल्म का है बेसब्री से इंतजार, सचिन ने दिया ये जवाब...

वहीं दूसरी तरफ क्रिकेटर युवराज सिंह ने सचिन के साथ की ये फोटो इंस्टा पर शेयर की.

At the masters premiere a billion dreams all the best @sachintendulkar ✌️

A post shared by Yuvraj Singh (@yuvisofficial) on

बता दें कि सचिन तेंदुलकर की फिल्म 'सचिन ए बिलियन ड्रीम्स' 26 मई को रिलीज हो रही है. सचिन पर आधारित इस फिल्म का उनके फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. तमाम हस्तियां सचिन को बधाईयां दे रही हैं. शाहरुख के अलावा सुपरस्टार रजनीकांत, माधुरी दीक्षित और श्रेया घोषाल ने भी सचिन को शुभकामनाएं दीं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें