scorecardresearch
 

रणबीर की लीक फोटो पर ऋषि बोले- वो जवान हैं, किसी भी लड़की से मिल सकते हैं

रणबीर कपूर और माह‍िरा खान की वायरल हो रही तस्वीरों पर ऋष‍ि कपूर ने अपनी तीखी प्रत‍िक्र‍िया दी है. उन्होंने कहा, इसमें कुछ भी गलत नहीं हैं. लोग रणबीर की पर्सनल लाइफ में दखल देने की कोश‍िश कर रहे हैं.

ऋ‍ष‍ि कपूर ऋ‍ष‍ि कपूर

रणबीर कपूर और पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों को देखकर कहा जा रहा है कि रणबीर और माहिरा रिलेशनशिप में हैं. ये तस्वीरें न्यूयॉर्क की बताई जा रही हैं. इन्हें लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की बातें की जा रही हैं. रणबीर के पिता ऋषि कपूर लोगों के रिएक्शन से नाराज हैं.

PAK एक्ट्रेस माहिरा के साथ होटल में दिखे रणबीर, PHOTOS वायरल

ऋषि ने कहा, 'मैंने सुबह पिक्चर देखीं. इसमें मुझे कुछ हैरान करने वाला नहीं लगा. इसलिए मुझे इस सब से बाहर रखें और जिसकी ये तस्वीरें हैं, उससे बात करें'. ऋषि ने आगे कहा, 'मैंने उन्हें सिर्फ टि्वटर पर देखा, फेसबुक और इंस्टाग्राम पर नहीं. क्योंकि मैं सिर्फ टि्वटर पर ही हूं. इनमें ऐसा कुछ नहीं जो मैंने पहले न देखा हो या मैं न जानता हूं. रणबीर यंग स्टार हैं, वह अनमैरिड हैं, वे किसी से भी मिल सकते हैं, जिससे चाहें उससे. अब यदि लोग उनकी पर्सनल लाइफ में दखल दें तो ये ठीक नहीं. मैं इस बारे में कुछ नहीं कह सकता, क्योंकि रणबीर युवा हैं और उनके पास किसी से भी मिलने की चॉइस है.

रणबीर कपूर संग इंटीमेट सीन के बाद ऐश्वर्या अब आगे नहीं करेंगी ऐसा सीन

बता दें कि जुलाई में रणबीर कपूर संजय दत्त पर बनने वाली बायोपिक की शूटिंग के सिलसिले में न्यूयॉर्क पहुंचे थे. उस दौरान माहिरा भी अपने किसी प्रोजेक्ट के सिलसिले में न्यूयॉर्क में ही थी. कहा जा रहा है कि ये तस्वीरें उसी दौरान ली गई थीं.इससे पहले मार्च में भी दोनों दुबई में साथ दिखे थे. यहां आयोजित ग्लोबल टीचर प्राइज गाला में दोनों ने रेड कारपेट पर साथ वॉक किया था. दोनों के बीच की केमिस्ट्री को देखकर उसी वक्त से ये कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों रिलेशनशिप में हैं. हालांकि दोनों ने ही कहा था कि दोनों सिंगल हैं और खुश हैं. रणबीर के साथ रिलेशन को लेकर भी माहिरा ने सफाई दी थी कि वो सिर्फ काम के सिलसिले में साथ थे. इसके पीछे कोई और वजह नहीं है.

बता दें कि माहिरा खान का साल 2015 में तलाक हो गया था. उनका एक बेटा है. उन्होंने साल 2011 में बोल फिल्म से डेब्यू किया था. पाकिस्तानी टेली शो हमसफर से उन्हें काफी पहचान मिली थी. इसके बाद इसी साल रईस फिल्म से उन्होंने बॉलीवुड डेब्यू किया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें