scorecardresearch
 

रवीना टंडन ने अपने को-स्टार को जड़े तीन थप्पड़!

रवीना टंडन ने अपनी आने वाली फिल्म 'मातृ' के को-स्टार को तीन थप्पड़ जड़ दिए, जानें क्या रही वजह...

रवीना टंडन रवीना टंडन

ये साल बॉलीवुड एक्ट्रेस के कमबैक का लगता है. रवीना टंडन से लेकर म‍नीषा कोईराला तक इस साल कमबैक करेंगी. रवीना की अगले महीने फिल्म 'मातृ' रिलीज होने वाली हैं.

देखें- रवीना टंडन की लाइफ की 23 PHOTOS

इस फिल्म के लिए रवीना ने बहुत मेहनत की है और हर सीन को बेहतरीन तरीके से शूट भी किया है. एक सीन को परफेक्ट करने के लिए रवीना ने अपने को-स्टार मधुर मित्तल को तीन थप्पड़ जड़ दिए. पहली बार में तो मधुर झल्ला गए क्योंकि इस बारे में उन्हें कुछ पता नहीं था. सीन में ऐसा नेचुरल ही चाहिए था.

इसके बाद अलग-अलग एंगल से दो और शॉट लिए गए और रवीना ने फिर मधुर को दो थप्पड़ मारे. उनका मानना था कि कई बार ऐसे सीन में एक्टर डरते हैं और खुद को रोक कर थप्पड़ मारते हैं जो स्क्रीन पर पता चल जाता है. हम ऐसी गलती नहीं करना चाहते थे. बस इसीलिए ये प्लान किया.

फिल्म 'मातृ' 21 अप्रैल को रिलीज हो रही है. 90 के दशक की फेमस एक्ट्रेस रवीना इस फिल्म में एक दमदार कहानी के साथ बॉलीवुड फिल्मों में वापसी कर रही हैं. रवीना की यह फिल्म महिलाओं पर आधारित होगी. बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन वैसे तो छोटे पर्दे पर नजर आ चुकी हैं और जल्द ही वह एक्टर अरशद वारसी के साथ रिएलिटी शो सबसे बड़ा कलाकार में एक बार फिर से जज की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×