scorecardresearch
 

अक्षय ने कहा, रवीना के साथ काम करना सम्मान की बात

गौरतलब है कि 90 के दशक में अपने ब्रेकअप के बाद ये पहली बार है जब अक्षय कुमार ने रवीना टंडन के बारे में इस तरह खुलकर अपनी राय रखी है.

X
मोहरा फिल्म का सीन मोहरा फिल्म का सीन

साल 1994 में आई फिल्म 'मोहरा' के 'टिप-टिप बरसा पानी' और 'तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त' जैसे गानों से पर्दे पर आग लगा देने वाली अक्षय कुमार और रवीना टंडन की जोड़ी आज भी लोगों के जेहन में ताजा है. फिल्म 'मशीन' में 'तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त' गाना नए रंग में नजर आएगा. इस मौके पर अक्षय कुमार ने उन दिनों को याद किया और कहा कि रवीना टंडन के साथ काम करना उनके लिए सम्मान की बात थी.

अक्षय ने कहा कि उनके साथ काम करना सम्मान की बात थी. हमने कई फिल्में साथ की हैं. हमारे कई अच्छे गाने हैं. मुझे अब भी 'टिप-टिप बरसा' याद है और ये मेरा फेवरेट गाना है. ये शानदार गाना है. हमने साथ मिलकर 4-5 फिल्मों में काम किया, तो मेरे लिए ये गर्व की बात है. गौरतलब है कि 90 के दशक में अपने ब्रेकअप के बाद ये पहली बार है जब अक्षय कुमार ने रवीना टंडन के बारे में इस तरह खुलकर अपनी राय रखी है.

अक्षय और रवीना के प्यार के रिश्ते की शुरुआत साल 1994 में मोहरा फिल्म के सेट पर हुई और जल्द ही उनके बारे में गॉसिप से टैबलॉयड भर गए थे. लेकिन एक इंटरव्यू में दोनों ने इस बात का खुलासा किया कि उनके बीच कोई पहली नजर वाला प्यार नहीं था . उनमें पहले दोस्ती हुई, फिर साथ में काम किया और बाद में दोनों डेट पर जाने लगे.

बताया जाता है कि दोनों एक-दूसरे के प्यार में पागल थे और रवीना इस रिश्ते को आगे ले जाना चाहती थीं. लेकिन अक्षय की शर्त थी कि रवीना हाउसवाइफ बनकर रहें. बताया जाता है कि दोनों ने छिपकर सगाई भी कर ली थी लेकिन ये रिश्ता आगे नहीं चल पाया. 1999 में एक इंटरव्यू में रवीना ने ये कहकर सबको हैरान कर दिया कि अक्षय हर लड़की को प्रपोज करते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें