scorecardresearch
 

रणवीर ने दीपिका के लिए कहा कुछ ऐसा, जो आपको जानना ही चाहिए...

बॉलीवुड के चहेते लव बर्ड्स रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण एक दूसरे की तारीफ करने से कभी नहीं थकते. ऐसा ही कुछ हुआ आईफा अवॉर्ड्स सेरेमनी में भी...

X
रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण

पिछले कई दिनों से ऐसी खबरें आ रही थीं कि लव बर्ड्स रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का रिश्ता अब ब्रेकअप की कगार पर है. लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा हुआ जिससे साबित होता है कि रिश्ते में खटास तो दूर की बात है, इनका रिश्ता पहले से ज्यादा मजबूत हो गया है.

मैड्रिड में आईफा अवॉड्स सेरेमनी के दौरान रणवीर ने जिस तरह दीपिका से अपने प्यार का इजहार किया. साथ ही सोशल मीडिया पर उन्होंने दीपिका के लिए जो भी लिखा वो वाकई इनके प्यार भरे रिश्ते को बयां करता है. खुद ही देख लीजिए उन्होंने क्या लिखा...

इतना ही नहीं, रणवीर को जब बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से नवाजा गया तो उनकी जुबां पर सिर्फ दीपिका का नाम था. उन्होंने न सिर्फ दीपिका को इसके लिए थैंक्स कहा बल्कि यह भी कहा कि तुमसे ज्यादा खुशी मुझे किसी से मिलती.

वहीं, दीपिका जो हमेशा इस रिश्ते पर चुप-चुप सी नजर आती हैं. उन्होंने भी बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड लेते वक्त कहा, 'मैं अपनी टीम को शुक्रिया कहना चाहती हूं, साथ ही अपनी जिंदगी के एक खास शख्स को भी, आप तो जानते ही हैं कौन है वो...' दीपिका का ये इशारा किसके लिए था आप तो समझ ही गए होंगे. जी हां, वो खास शख्स उनके 'बाजीराव' रणवीर ही हैं.

पहले सिर्फ रणवीर सिंह खुले आम दीपिका के लिए प्यार का इजहार करते नजर आते थे. लेकिन अब तो दीपिका भी किसी मौके पर रणवीर की तारीफ करने से नहीं कतरातीं. यही वजह है कि दीपिका के प्यार भरे इशारे अब रणवीर ही नहीं, बल्कि फैन्स को भी समझ में आने लगे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें