scorecardresearch
 

कभी जान छिड़कते थे, अब दीपिका से ऐसे मुंह मोड़ गए रणवीर

कभी दीपिका पादुकोण पर जान छिड़कते थे रणवीर सिंह. और अब ये हालत हो गई कि वही उनकी आंखाें में आंसू लाने वाले बन रहे हैं...

X
दीपिका पादुकोण और रणवीर स‍िंह दीपिका पादुकोण और रणवीर स‍िंह

हाल ही में मुंबई में आयोजित एक इवेंट में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण बेहद खूबसूरत दिख रही थीं. लेकिन रणवीर सिंह को अब इससे कोई फर्क नहीं पड़ता.

एक टाइम था, जब रणवीर सिंह उनका बेहद ध्यान रखते थे. हाथ पकड़ चलते थे और सभी के सामने प्यार जताने से भी उनको गुरेज नहीं था. मगर अब दिलों में दूरियां आ गई हैं और रणवीर सिंह उन जगहों पर जाना भी पसंद नहीं करते जहां दीपिका पादुकोण मौजूद हों.

हालांकि उनके एक्स-बॉयफ्रेंड रणवीर सिंह इस खास मौके पर नदारद दिखे. खबरों की मानें तो रणवीर सिंह एक स्टाइल इवेंट के रेड कार्पेट पर सिर्फ इसलिए नहीं आए क्योंकि वहां उनकी एक्स दीपिका मौजूद थीं.

टूटा 'राम लीला' का रिश्ता, वेलेंटाइन मंथ में हुआ ब्रेकअप!

क्या भंसाली लेकर आए दूरियां
दोनों के एक दूसरे को इस तरह से इग्नोर करने की असली वजह उनकी आने वाली फिल्म पद्मावती के निर्देशक संजय लीला भंसाली हैं. स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट ने दावा किया है कि संजय लीला भंसाली ने बॉलीवुड एक्टर्स रणवीर और दीपिका को मीडिया में एक दूसरे से दूर रहने को कहा है.

ऐसा इसलिए ताकि इन दोनों को साथ देख फिल्म का क्रेज ना खत्म हो जाए. 

 रणवीर सिंह के हाथ में होगा कपिल देव का बल्ला!

लेकिन मामला बिगड़ा लगता है
भले ही भंसाली को वजह बताया गया हो लेकिन चर्चा है कि अब दोनों के रिश्ते में पहले वाला प्यार नहीं रहा है. तभी तो जहां दीपिका होती हैं, रणवीर कई बार वहां से कन्नी काट चुके हैं. एक बड़ी पार्टी में भी दोनों के बीच कोई बात नहीं हुई थी.

रणवीर का रवैया देखकर हो सकता है कि दीपिका को बहुत दुख पहुंच रहा हो. अब सच क्या है, ये दोनों ही बेहतर बता सकते हैं!

दीपिका बोलीं, हॉलीवुड फिल्मों के लिए बॉलीवुड नहीं छोड़ सकती


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें