scorecardresearch
 

FilmWrap: रानी मुखर्जी के पिता का निधन, गोलमाल साल की सबसे बड़ी ओपनर

अगर आपने बॉलीवुड की दिन भर की खबरें मिस कर दी हैं तो यहां पढ़िए कि आज क्या-क्या हुआ.

रानी मुखर्जी के पिता का निधन, गोलमाल साल की सबसे बड़ी ओपनर रानी मुखर्जी के पिता का निधन, गोलमाल साल की सबसे बड़ी ओपनर

अगर आपने बॉलीवुड की दिन भर की खबरें मिस कर दी हैं तो यहां पढ़िए कि आज क्या-क्या हुआ.

नहीं रहे रानी मुखर्जी के पिता, हार्ट फेल से हुआ निधन

रानी मुखर्जी के पिता राम मुखर्जी का 22 अक्टूबर सुबह 4 बजे निधन हो गया. उनका पार्थिक शरीर करीब साढ़े दस बजे उनके घर जानकी कुटीर ले जाया गया है. दोपहर दो बजे विले पार्ले के पवन हंस श्मशान घाट में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

इस वजह से बिगड़े रानी मुखर्जी के अपनी बहन काजोल से रिश्ते?

रानी मुखर्जी के पिता राम मुखर्जी के निधन के बाद रानी और काजोल के रिश्ते एक बार फिर चर्चा में आ गए. यह सवाल पैदा हो गया कि क्या रानी मुखर्जी को दु:ख की इस घड़ी में उनकी कजिन सिस्टर काजोल उन्हें सहारा देंगी? दरअसल, दोनों के रिश्ते अच्छे नहीं माने जाते हैं. जानते हैं क्यों इनके रिश्तों में हमेशा खटास बनी रही

अजय की गोलमाल साल की सबसे बड़ी ओपनर, पीछे हुईं शाहरुख-सलमान की फिल्में

दिवाली की धूम अगर कहीं सबसे ज्यादा नजर आई है, तो वो जगह है गोलमाल अगेन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन. अजय देवगन और रोहित शेट्टी की जुगलबंदी से बनी इस फिल्म ने पहले ही दिन तीस करोड़  से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है. इस तरह ये फिल्म इस साल की सबसे बड़ी ओपनर फिल्मों में शामिल हो गई है.

किसी स्टार से कम नहीं हैं संजय दत्त की बेटी, ये 10 तस्वीरें हैं सबूत

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त ने 5 दिन पहले इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक ग्लैमरस फोटो शेयर की थी, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस स्मोकी हॉट फोटो को 12 हजार से ज्यादा लाइक मिले हैं. इस तस्वीर में वो शियर लेसी क्रॉप टॉप के साथ ब्लैक प्लाजो पैंट्स में नजर आ रही हैं.

PHOTOS ये हैं सुहाना के बेस्ट फ्रेंड्स, साथ में पहुंचे फिल्म देखने

शाहरुख खान के बेस्ट फ्रेंड्स की बात होती है, तो जूही चावला, करण जौहर और फराह खान के नाम याद आते हैं. मगर बेस्ट फ्रेंड बनाने में उनकी बेटी सुहाना भी पीछे नहीं है. सुहाना भी अक्सर अपने बेस्ट फ्रेंड्स अनन्या और शनाया के साथ हैंगआउट करती नजर आती हैं. शनिवार रात ये तीनों नजर आए जुहू स्थित पीवीआर में.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें