scorecardresearch
 

फिल्म 'तमाशा' से बड़े पर्दे पर लौटेगा रणबीर कपूर दीपिका पादुकोण का रोमांस

एक्स लवर्स की केमेस्ट्री पर फिर हुआ इम्तियाज अली को ऐतबार. फिल्म 'तमाशा' के बहाने लौटेगा दीपिका-रणबीर का प्यार.

इन दोनों का 'तमाशा' देख जाने क्या गुजरेगी कटरीना के दिल पर! इन दोनों का 'तमाशा' देख जाने क्या गुजरेगी कटरीना के दिल पर!

भई इम्तियाज अली की भी दाद देनी होगी. उन्होंने एक बार फिर अपनी जादू की छड़ी घुमाई है और दो एक्स लव बर्ड्स को फिर से रोमांस करने पर मजबूर कर दिया है. फिल्म 'जब वी मेट' में उन्होंने करीना कपूर और शाहिद कपूर को रोमांस करते दिखाया था.

एक लंबे और सीरियस रिलेशनशिप के बाद उनका ब्रेक अप हो गया था. लेकिन पर्दे पर उनके बीच के रोमांस का ताना बाना कुछ यूं बुना कि फिल्म सुपरहिट साबित हुई. अब एकबार फिर इम्तियाज दो एक्स लवर्स के साथ फिल्म बनाने की तैयारी में हैं.

फिल्म 'तमाशा' के लिए उन्होंने रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण को लीड पेयर चुना. कमाल देखिए, दोनों ने फिल्म के लिए हां भी कर दी है. यानी, ऑन स्क्रीन ही सही, रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण को एक साथ देखकर उनके फैन्स को नयन सुख की प्राप्ति जरूर होगी.

फिल्म 'बचना ऐ हसीनो' के दौरान रणबीर और दीपिका में नजदीकियां आईं. लेकिन इनकी दूसरी फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' के रिलीज होने तक इनका ब्रेक अप हो चुका था. इसका फायदा फिल्ममेकर्स को खूब मिला. अब जब एक बार फिर यह जोड़ी साथ दिखने जा रही है तो फिल्म की ओपनिंग शानदार होने की उम्मीद है.

फिल्म 'तमाशा' की ज्यादातर शूटिंग यूरोप के एक आईलैंड पर होगी. फिल्म में म्यूजिक देंगे संगीत सम्राट ए आर रहमान. 2 जून से फिल्म की शूटिंग शुरू होगी. इन दोनों कलाकारों के साथ इम्तियाज अली की यह दूसरी फिल्म है. दीपिका के साथ उन्होंने फिल्म 'लव आजकल' में काम किया है. रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'रॉकस्टार' बनाई. दोनों ही फिल्में सुपरहिट रही. यानी फिल्म 'तमाशा' की कुंडली काफी अच्छी है.

तो भले ही निजी जिंदगी में दो एक्टर्स के रिश्ते कितने ही कड़वे क्यों ना हों, उनकी आपस की केमेस्ट्री को बड़े पर्दे पर भुनाना इम्तियाज बखूबी जानते हैं. उम्मीद है कि इम्तियाज का यह पुराना और टाइमटेस्टेड फॉर्मूला लोगों को एकबार फिर पसंद आ जाएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें