scorecardresearch
 

रणबीर और अनुष्का को अभी तक नहीं मिली 'बॉम्बे वेलवेट' की फीस?

इस साल 15 मई को रिलीज हुई अनुराग कश्यप की फिल्म 'बॉम्बे वेलवेट' को न तो दर्शकों का प्यार मिला था न ही आलोचकों का. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी थी. फिल्म के न चलने की वजह से फिल्ममेकर्स को काफी नुकसान हुआ था.

X
'बॉम्बे वेलवेट' 'बॉम्बे वेलवेट'

इस साल 15 मई को रिलीज हुई अनुराग कश्यप की फिल्म 'बॉम्बे वेलवेट' को ना तो दर्शकों का प्यार मिला था ना ही आलोचकों का. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी थी. फिल्म के न चलने की वजह से फिल्ममेकर्स को काफी नुकसान हुआ था.

खबरों के मुताबिक फिल्म के घाटे में जाने की वजह से लीड एक्टर्स की पूरी फीस भी नहीं दी जा सकी है. अखबार एशियन एज की एक रिपोर्ट के अनुसार, 'ना तो रणबीर कपूर को और ना ही अनुष्का शर्मा को फिल्म की पूरी फीस मिली है. अभी तक एक्टर्स को उनका साइनिंग अमाउंट ही मिल सका है.'

अनुराग कश्यप का टीम को संदेश
फिल्म 'बॉम्बे वेलवेट ' का प्रोडक्शन लगभग तीन साल तक चला था जिसमें काफी पैसा लगाया गया था. लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा पाई थी. फिल्म के डायरेक्टर ने इस असफलता पर पूरी टीम के नाम एक मैसेज लिखा था. उन्होंने फिल्म के न चलने के बावजूद टीम के सपोर्ट का शुक्रिया अदा किया था. हालांकि खबरों के मुताबिक अनुष्का पूरी फीस न मिलने से नाखुश हैं.

कई बड़े एक्टर्स थे फिल्म में
फिल्म में 60 के दशक के मुंबई शहर को दिखाया गया था. फिल्म ने पहले शुक्रवार 5.20 करोड़ रुपये कमाए लेकिन वीकेंड के अंत तक फिल्म 16.1 करोड़ रुपये ही जुटा सकी थी. फिल्म में रणबीर और अनुष्का के अलावा के के मेनन, करन जौहर , मनीष चौधरी और विवान शाह मुख्य भूमिकाओं में थे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें