scorecardresearch
 

रामगोपाल वर्मा ने अमिताभ बच्चन को कहा- सबसे महान झूठा

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन जल्द ही रामगोपाल वर्मा की फिल्म सरकार 3 में नजर आएंगे. लेकिन इससे पहले रामू ने कुछ ऐसी बात कर दी कि अमिताभ को उन पर गुस्सा अा गया...

रामगोपाल वर्मा और अमिताभ बच्चन रामगोपाल वर्मा और अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन जल्द ही रामगोपाल वर्मा की फिल्म सरकार 3 में नजर आएंगे. फिल्म के प्रमोशन के लिए निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने अमिताभ बच्चन का एक इंटरव्यू लिया है जिसे 8 मई को रिलीज किया जाएगा.

रामगोपाल वर्मा ने अमिताभ बच्चन के इस इंटरव्यू की कुछ फोटोज और वीडियो ट्विटरर हैंडल पर शेयर किए हैं. इस इंटरव्यू में रामू ने अमिताभ बच्चन से काफी रूखे लहजे में सवाल-जवाब किया है. रामू ने अपने इस इंटरव्यू में बिग बी से कई ऐसे सवाल भी पूछे जिन्हें सुनकर अमिताभ बच्चन गुस्सा गए. रामू ने बिग की हाइट को लेकर उनसे एक सवाल किया जिसका जवाब देते हुए अमिताभ ने कहा कि माफ करना रामू लेकिन तुम्हारा यह सवाल मूर्खतापूर्ण है.

'सरकार 3' की स्टारकास्ट का हुआ खुलासा...

इंटरव्यू के दौरान राम गोपाल वर्मा ने अमिताभ सबसे महान झूठे व्यक्ति का अवॉर्ड तक दे डाला है.

फिल्म 'सरकार 3' की रिलीज डेट कुछ दिन पहले ही फाइनल हुई थी लेकिन अब इस फिल्म की डेट 7 अप्रैल से बढ़ाकर 12 मई कर दी गई है. फिल्म में इस बार एक्ट्रेस यामी गौतम भी नजर आएंगी. यामी इस फिल्म में अन्नू करकरे नाम का किरदार निभा रही हैं, जो अपने पिता की हत्या का बदला सरकार से लेना चाहती है.

राम गोपाल वर्मा बोले- 'अमिताभ के बिना 'सरकार' नहीं'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें