scorecardresearch
 

क्या US में ही रहेंगी प्रियंका चोपड़ा? निक ने खरीदा सपनों का घर

निक जोनस ने प्रियंका चोपड़ा के लिए लॉस एंजलेस एक घर खरीद लिया है. घर की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हैं.

X
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस अपनी शादी की वजह से इन दिनों चर्चाओं में हैं. खबरों की मानें तो ये जोड़ा नवंबर के आखिर में राजस्थान  में शाही जश्न के बीच शादी कर लेगा. उधर, शादी से पहले जो बात सामने आ रही है उससे प्रियंका चोपड़ा के फैन्स निराश हो सकते हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, निक जोनस ने लॉस एंजेल्स में अपने सपनों का घर खरीद लिया है. इस घर में वो शादी के बाद प्रियंका के साथ रहेंगे.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, निक जोनस ने लॉस एंजलेस में प्रियंका के लिए जो घर खरीदा उसकी कीमत लगभग 47.50 करोड़ (6.5 मिलियन डॉलर) है. इस घर में 5 कमरे हैं. यह घर 4129 स्क्वायर फीट में फैला हुआ है. कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं. दावा किया जा रहा है कि यह प्रियंका और निक के घर की तस्वीरें हैं. हाल ही में प्रियंका ने खुद जाकर घर का मुआयना भी किया. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ तस्वीरें भी शेयर की थीं.

ये खबर भारतीय प्रशंसकों के लिए निराश करने वाली है. वैसे निक से मुलाक़ात और सगाई से पहले पिछले कुछ सालों से प्रियंका का ज्यादातर वक्त अमेरिका में ही बीत रहा है. इसकी वजहें भी हैं. बताने की जरूरत नहीं कि प्रियंका को हॉलीवुड प्रोजेक्ट की वजह से यूएस ही रहना पड़ रहा है. अब वो शादी भी वहीं कर रही हैं. जाहिर सी बात है कि शादी के बाद वो पति के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताना चाहेंगी. वैसे भारत में भी उनके प्रोफेशनल कमिटमेंट्स हैं. मुंबई में उनका अपना घर परिवार तो है. कहने की जरूरत नहीं कि मुंबई से उनका जुड़ाव बना रहेगा.

बता दें कि कुछ समय पहले ही प्रियंका और निक की सगाई हुई थी. इनकी सगाई हिंदू-रीति रिवाज के अनुसार हुई. इस सेरेमनी में निक के पैरेंट्स भी शामिल हुए थे.

वहीं प्रियंका की शादी को लेकर कयासों का सिलसिला जारी है. कुछ लोग 2 दिसंबर को प्रियंका ने राजस्थान में शादी करने की बातें कह रहे हैं और कुछ रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि प्रियंका-निक 14-15 जनवरी तक शादी के बंधन में बंध सकते हैं. हालांकि इनमें से किसी भी खबर को लेकर प्रियंक-निक की ओर से आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. खबरें तो यह भी आई कि दोनों ने अमेरिका में शादी भी कर ली. पर यह कन्फर्म नहीं हुआ है. 

शादी में क्या पहनेंगी?

खबर है कि प्रियंका की शादी की पोशाक फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के द्वारा डिजाइन की जाएगी. हाल ही में अपने एक दोस्त की सगाई में वह मनीष का डिजाइन किया आउटफिट पहन कर ही पहुंची थीं. मनीष मल्होत्रा ने एक तस्वीर भी शेयर की थी जिसमें प्रियंका अपनी सगाई की अंगूठी दिखाती नजर आई थीं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें