scorecardresearch
 

पूजा भट्ट बनेंगी 'मिस्टर चालू' में लेडी जासूस

महेश भट्ट की बेटी, डायरेक्टर और प्रॉड्यूसर पूजा भट्ट एक्टिंग की दुनिया में फिर लौट रही हैं. खबर है कि पूजा भट्ट 13 साल बाद रीमा कागती की रॉमकॉम 'मिस्टर चालू' में एक्टिंग करती नजर आएंगी.

पूजा भट्ट पूजा भट्ट

महेश भट्ट की बेटी, डायरेक्टर और प्रॉड्यूसर पूजा भट्ट एक्टिंग की दुनिया में फिर लौट रही हैं. खबर है कि पूजा भट्ट 13 साल बाद रीमा कागती की रॉमकॉम 'मिस्टर चालू' में एक्टिंग करती नजर आएंगी. पूजा लेडी जासूस का रोल करेंगी. रीमा की पिछली फिल्म तलाश में आमिर खान और करीना कपूर लीड रोल में थे. मिस्टर चालू में लीड रोल में सैफ अली खान और कंगना रनोट हैं. ऋचा चड्ढा का भी इसमें अहम रोल है.

इससे पहले पूजा भट्ट साल 2001 में राहुल बोस की बतौर डायरेक्टर पहली फिल्म, ‘एवरी बडी सेज आई एम फाइन’ में नजर आई थीं. उसके बाद वह प्रॉडक्शन और दूसरे कामों में मसरूफ हो गईं और एक्टिंग से किनारा कर लिया.

मिस्टर चालू जनवरी 2015 में फ्लोर पर जाएगी. इसे रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर प्रॉड्यूस कर रहे हैं. बॉलीवुड सूत्रों के मुताबिक पहले लेडी जासूस के रोल के लिए तब्बू का नाम चल रहा था, मगर फिर उन्हें लगा कि पूजा भट्ट बेहतर रहेंगी.

इस रोल के लिए हामी भरने के बारे में पूजा ने बताया. रितेश का एसएमएस आया. क्या तुम अभी भी एक्टिंग करती हो. मैंने जवाब दिया. एक बार एक्टर, हमेशा के लिए एक्टर.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें