scorecardresearch
 

शफकत अली के बाद एक और पाक सिंगर आतिफ असलम का कॉन्‍सर्ट हुआ रद्द

पाकिस्‍तानी स्‍टार्स का मामला थमने का नाम ही नहीं ले रहा.  पाकिस्‍तान के सिंगर आतिफ असलम का कॉन्‍सर्ट रद्द कर दिया गया है.

आतिफ असलम आतिफ असलम

पाकिस्तान के लीडिंग सिंगर आतिफ असलम का गुड़गांव में होने वाला कॉन्‍सर्ट को रद्द कर दिया गया है. आतिफ असलम का कॉन्‍सर्ट गुड़गांव में 15 अक्टूबर को होने वाला था. कोनसेप्ट एंटरटेनमेंट के अधिकारियों ने बताया कि इस कार्यक्रम को भारत-पाकिस्तान के बीच बढ़े तनाव को देखते हुए अनिश्चित काल के लिए टाल दिया गया है.

गुड़गांव जिला प्रशासन ने बुधवार को पाकिस्तानी गायक आतिफ असलम के कॉन्‍सर्ट के आयोजकों को सुझाव दिया कि वो सैन्य बलों और सीमा पर तैनात जवानों की भावनाओं को ध्यान में रखता हुए कार्यक्रम टाल दें.

इंडियन एक्‍प्रेस की खबर के मुताबिक, डिप्टी कमिश्नर से कहा, 'अगर कार्यक्रम होता है तो इसकी वजह से कोई भी घटना घट सकती है.' संगठन ने डिप्टी कमिश्नर को एक पत्र भी सौंपा जिसमें लिखा गया है कि अगर कार्यक्रम होता है और कोई घटना घटती है तो इसके लिए जिला प्रशासन जिम्मेदार होगा.

डिप्टी कमिश्नर सत्यप्रकाश ने कहा, 'हमने सैनिकों की भावनाओं का ख्याल रखते हुए आयोजकों को केवल सुझाव भेजा है कि वो कार्यक्रम टाल सकते हैं. कार्यक्रम होता है तो सार्वजनिक विरोध प्रदर्शन हो सकता है या जूता फेंकने जैसी घटना हो सकती है.

वहीं अमानत के शो को रोकने की भी मांग की गई है. विश्व हिन्दू परिषद ने बंगलुरु पुलिस को पत्र लिखकर 30 सितंबर को होने वाले पाकिस्तानी सिंगर के शो को रद्द करने की मांग की है. पत्र में लिखा गया है, '18 सितंबर को पाकिस्तानी आतंकवादियों ने हमारे सैनिकों पर हमला किया, हम पाकिस्तान को आतंकी राज्य घोषित करते हैं और इस कारण यदि हमारे देश में कोई पाकिस्तानी कलाकार अपना परफॉर्मेंस देता है तो हमारे शहीद जवानों और उनके परिवार वालों का अपमान होगा. हम मांग करते हैं कि इस पाक के गायक शफाकत अमानत अली के शो को रद कराया जाए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें