scorecardresearch
 

सलमान खान ने कहा, ऑनलाइन फिल्में करने वालों को जेल भेजा जाए

फिल्म लीक होने के मुद्दे पर सलमान ने कहा, यह बड़ा वाहियात है, फिल्में लीक करने वालों जेल होनी चाहिए.

X

सुपरस्टार सलमान खान का कहना है कि फिल्में ऑनलाइन लीक करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए. हाल ही में 'उड़ता पंजाब', 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती और सलमान खान स्टारर 'सुलतान' जैसी फिल्में आधिकारिक रिलीज से पहले ही ऑनलाइन लीक हो गयीं.

सलमान खान ने एक इंटरव्यू में कहा, यह बड़ा वाहियात है कि फिल्में रिलीज होने पहले ही ऑनलाइन लीक हो रही हैं. ये लोग चोर से कुछ कम नहीं हैं क्योंकि वे दूसरे के कठिन परिश्रम पर पैसे बनाते हैं. यह सबसे खराब पेशा है. उन्होंने कहा, कुछ लोगों ने सुझाव दिया कि आपको ऐसे लोगों पर टाडा लगाना चाहिए जो इसे पाइरेटेड सीडी खरीदते और बेचते हैं. चूंकि हम कर चुकाते हैं और महाराष्ट्र में सबसे अधिक कर है तो कुछ न कुछ तो किया ही जाना चाहिए. जब दो लोग जेल जायेंगे तो बाकी खुद ही यह करना रोक देंगे. ऐसा साउथ में तो नहीं होता. वैसे इसके लिए जो कारण गिनाए जाते हैं उनमें एक टिकटों का बहुत अधिक दाम होना है.

इस बारे में 50 साल के दबंग स्टार ने कहा कि उनका मानना है कि वीकेंड के बाद टिकट के दाम घट जाते हैं और एक ही पर्दे वाले सिनेमाघरों में भी हैं दाम बहुत कम होते हैं. सलमान खान अब अगली बार कबीर खान की फिल्म में नजर आयेंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें