scorecardresearch
 

फरहान अख्तर ने पत्नी से लिया तलाक, टूटा 15 साल पुराना रिश्ता

बॉलीवुड की एक और शादी टूट गई. फरहान और अधुना अख्तर ने हाल ही में आपसी सहमति तलाक लेने की घोषणा की है.

कभी हम साथ थे: फरहान और अधुना अख्तर कभी हम साथ थे: फरहान और अधुना अख्तर

फरहान अख्तर ने 15 साल की शादी के बाद अधुना अख्तर से तलाक लेने का फैसला किया है. दोनों ने आपसी सहमति से यह कदम उठाया है.

बुधवार को फरहान और अधुना ने एक साझा बयान जारी किया. इसमें कहा गया है, 'हम दोनों आपसी सहमति से अलग हो रहे हैं. हमारे बीच में कोई झगड़ा नहीं है. हमारे बच्चे हमारी सबसे बड़ी जिम्मेदारी हैं. हम नहीं चाहते कि हमारे घर की बात बाहर तक जाए और इससे उनको कोई तकलीफ हो. हम यह रिक्वेस्ट करते हैं कि हमारी प्राइवेसी का सम्मान करते हुए हमसे इस पर सवाल न किए जाएं ताकि हम अपनी जिंदगी में आराम से आगे बढ़ सकें.'

मिड डे में छपी के खबर के अनुसार फरहान और अधुना ने अपने अलगाव की वजह रिश्ते में बढ़ती दूरियों को बताया जिन्हें वे चाहकर भी भर नहीं पा रहे थे.

वैसे पिछले कुछ समय से पब्ल‍िक में साथ न नजर आने की वजह से दोनों के बीच की इन दूरियों को पहले ही महसूस किया जा रहा था. फरहान की हालिया रिलीज 'वजीर' की सक्सेस पार्टी से लेकर डब्बू रत्नानी के कैलेंडर लॉन्च इवेंट तक, जहां बॉलीवुड के तमाम सितारे नजर आए थे, अधुना कहीं भी फरहान के साथ नजर नहीं आईं.

बता दें कि इन दोनों की मुलाकात 'दिल चाहता है' की शूटिंग के दौरान हुई थी. फरहान ने इस फिल्म से बॉलीवुड में बतौर निर्देशक एंट्री की थी. इन दोनों की दो बेटियां हैं और बीते 16 वर्ष से ये इंडस्ट्री के स्टाइलिश कपल रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें